जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा का ट्रेडिशनल लुक देख फैंस हुए घायल, नजरें हटा पाना मुश्किल

 जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2021, 11:52 AM IST
  • ट्रेडिशनल कपड़ों में कृष्णा ने ढाया कहर
  • सोशल मीडिया पर फोटोशूट हुआ वायरल
जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा का ट्रेडिशनल लुक देख फैंस हुए घायल, नजरें हटा पाना मुश्किल

नई दिल्ली: जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. कृष्णा सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff)

कृष्णा अपने भाई की तरह ही काफी फिटनेस फ्रीक हैं, वह अपनी वर्कआउट वीडियोज भी साझा करती रहती हैं. इतना ही नहीं वह फिटनेस के मामले में टाइगर को कड़ी टक्कर देती हैं, कई बार ये भाई-बहन साथ में जिम में पसीने बहाते भी नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें-Photos: यामी गौतम ने लाल चूड़े में कराया ग्लैमरस शूट, फैन्स हुए खूबसूरती के कायल.

कृष्णा (Krishna Shroff traditional shoot) बोल्ड और ग्लैमरस लुक की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. उनकी बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई रहती है, वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने लहंगे में अपना शूट कराया है. यह शूट मैगजीन Wedlook के लिए किया है. 

ये भी पढ़ें-एक्शन हीरो विद्युत जामवाल इस हसीना को कर रहे हैं डेट!.

फैन्स को उनका ट्रेडिशनल लुक काफी पसंद आ रहा है. वहीं कृष्णा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है अभी तक आपकी पत्नी नहीं. यूजर्स फोटो के साथ ही कैप्शन पर भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़