Johnny Lever की तरह ही एक्टिंग और डांस में माहिर हैं उनके बच्चे

जॉनी लीवर (Johnny Lever) अपनी शानदार कॉमेडी और एक्टिंग के जरिए लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं. अब जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर (Jamie Lever) अपनी कॉमेडी के कारण लगातार फैंस कैा दिल जीत रही हैं. हाल ही में जॉनी लीवर ने अपने बच्चों संग एक डांस फैंस के साझा किया है. यह वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 4, 2021, 12:25 PM IST
  • जॉनी लीवर ने अपने बच्चों से कहा 'डोंट टच मी'
  • वीडिया सोशल मीडिया पर आते ही हुआ वायरल
Johnny Lever की तरह ही एक्टिंग और डांस में माहिर हैं उनके बच्चे

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर (Johnny Lever) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. लाखों लोगों के पसंदीदा कॉमेडियन जॉनी लीवर (Johnny Lever) की बच्चे जैमी लीवर (Jamie Lever) और जैमी लीवर (Jamie Lever) भी काफी सुर्खियों में रहते हैं.

लाइमलाइट में रहते हैं जॉनी लीवर

हाल ही में जॉनी लीवर (Johnny Lever) ने अपने इंस्टाग्राम अटाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया है. 

जॉनी लीवर (Johnny Lever) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जॉनी लीवर (Johnny Lever) के साथ बेटी जैमी लीवर (Jamie Lever) और बेटे जेस्सी लीवर (Jesse Lever) नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- भाई संग तलपति विजय के गाने पर Jamie Lever ने किया जबरदस्त डांस

जॉनी लीवर ने बच्चों संग किया डांस

इस वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल मचा रखा है. जॉनी लीवर (Johnny Lever) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने के साथ-साथ अपनी वीडियो और कॉमेडी की वजह से अकसर लाइमलाइट में भी रहते हैं. सोशल मीडिया पर जॉनी को लाखों लोग फॉलो करते हैं और किसी न किसी तरह जैमी भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहते है. 

ये भी पढ़ें-  मीका सिंह ने ढूंढी Sunny Leone की हमशक्ल

कॉमेडी के साथ-साथ डांस में भी माहिर हैं जॉनी 

इस वीडियो में तीनों ए-स्टार के सॉन्ग 'डोंट टच मी' (Don't Touch Me Song) सॉन्ग पर नाचते नजर आ रहे हैं. जॉनी लीवर, जैमी लीवर और  जेस्सी लीवर का एनर्जी लेवल तारीफ के लायक है. ये डांस वीडियो खूब पॉपुलर हो रहा है. फैन्स उनके डांस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस डांस वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे है. बता दें कि ऐसा पहली बार हुआ है कि जब तीनों एक साथ फैंस को एंटरटेन करने के लिए एक साथ नजर आए हैं.

ये भी पढ़ें- घरवालों के सामने जब जमकर नाची 'मोहन सिस्टर्स' तो फिर हुआ कुछ ऐसा

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

जॉनी लीवर (Johnny Lever) के वीडियो को शेयर हुए कैप्शन में लिखा, 'वैक्सीन लेने तक डोंट टच मी... मेरे बच्चों जैमी और जेस्सी लीवर के साथ." बता दें कि कुछ दिन पहले ही  जैमी लीवर ने इससे पहले ही जैमी लीवर (Jamie Lever) और बेटे जेस्सी लीवर (Jesse Lever) ने एक वीडियो बनाया था. यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. 

ये भी पढ़ें- 'पनघट' के बाद 'नदियों पार' से Janhvi Kapoor ने लगा दी आग, दिखा जबरदस्त बेली डांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़