भाई संग तलपति विजय के गाने पर Jamie Lever ने किया जबरदस्त डांस

जॉनी लीवर अपनी शानदार कॉमेडी और एक्टिंग के जरिए लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं. अब जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर (Jamie Lever) अपनी कॉमेडी के कारण लगातार फैंस कैा दिल जीत रही हैं. जैमी लीवर का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2021, 04:39 PM IST
  • जैमी लीवर और जेस्सी लीवर ने किया जबरदस्त डांस
  • वीडिया सोशल मीडिया पर आते ही हुआ वायरल
भाई संग तलपति विजय के गाने पर Jamie Lever ने किया जबरदस्त डांस

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर (Johnny Lever) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. लाखों लोगों के पसंदीदा कॉमेडियन जॉनी लीवर (Johnny Lever) की बेटी जैमी लीवर (Jamie Lever) भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. 

लाइमलाइट में रहती हैं जैमी लीवर

जैमी लीवर का एक वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. जैमी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के साथ-साथ अपनी वीडियो और कॉमेडी की वजह से अकसर लाइमलाइट में भी रहती हैं. सोशल मीडिया पर जैमी को लाखों लोग फॉलो करते हैं और किसी न किसी तरह जैमी भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है. 

ये भी पढ़ें- कोरोना काल में भी बहुत व्यस्त रहीं एकता कपूर, अब मिला यह बड़ा सम्मान

जैमी भाई के साथ डांस करती आईं नजर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jamie Lever (@its_jamielever)

हाल ही में जैमी लीवर (Jamie Lever) ने अपने इंस्टाग्राम अटाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडिया में वो अपने भाई जेस्सी लीवर (Jesse Lever) के साथ सुपरस्टार थालापति विजय (Thalapathy Vijay) के पॉपुलर हो रहे गाने वाथी कमिंग (Vaathi Coming Video) पर डांस कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित को आज भी इंप्रेस करने की कोशिश में रहते हैं पति श्रीराम नेने, अब किया ये काम

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

जैमी लीवर (Jamie Lever) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दोनों का एनर्जी लेवल तारीफ के लायक है. वीडियो में भाई-बहन की जोड़ी जबरदस्त लग रही है. इस वीडियो को अभी तक 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये डांस वीडियो खूब पॉपुलर हो रहा है. फैन्स उनके डांस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-  Disha Parma को 'तारों के शहर में' लेकर पहुंचे Rahul Vaidya

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़