VIDEO: इस बॉलीवुड एक्टर को डेट कर रही हैं चंकी पांडे की बेटी अनन्या! एयरपोर्ट पर दिखे साथ

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को इंडस्ट्री में कदम रखते ही कई फिल्मों के ऑफर्स मिलने लगे हैं. इसी बीच अब वह अपनी की वजह से चर्चा में आ गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2022, 06:53 PM IST
  • अनन्या पांडे का एयरपोर्ट वीडियो काफी वायरल हो गया है
  • अनन्या को हाल में एक्टर ईशान खट्टर के साथ देखा गया है
VIDEO: इस बॉलीवुड एक्टर को डेट कर रही हैं चंकी पांडे की बेटी अनन्या! एयरपोर्ट पर दिखे साथ

नई दिल्ली: अक्सर फिल्मी सितारों के अफेयर्स की खबरें सुनने को मिलती रहती हैं. हालांकि, इनमें से कुछ हस्तियां ऐसी होती हैं जो अपने इश्क को दुनिया के सामने बयां कर देती हैं. खैर, इन दिनों तो बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) के अफेयर्स की खबरें सुर्खियों में हैं. कहा जा रहा है कि वह ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) को डेट कर रही हैं.

नए साल का जश्न मनाकर लौटे ईशान-अनन्या

दरअसल, कुछ दिन पहले ही ईशान और अनन्या राजस्थान के रणथंभौर नए साल का जश्न मनाने के लिए पहुंचे थे. अब आखिरकार दोनों ने वापस मुंबई का रुख कर लिया है. लेकिन इसी दौरान इन्हें साथ में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसका एक वीडियो भी अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

कैजुअल लुक में दिखे ईशान-अनन्या

अनन्या इस दौरान व्हाइट टॉप और ब्लू रग जीन्स पहने दिखीं. उन्होंने इसके साथ ब्लैक बूट्स कैरी किए थे और जैकेट को हाथ में पकड़ा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं ईशान क्रीम जीन्सस डार्क ब्राउन टी-शर्ट और ब्लैक जैकेट पहने दिखे. उन्होंने इसके साथ विंटर कैप भी लगाई हुई थी. दोनों ने ही यहां कोरोना के नियमों का पालन करते हुए चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है.

लोगों ने लगाए कयास

अब इस वीडियो के सामने आने के बाद कई लोगों ने यह भी कहना शुरू कर दिया है कि दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है. हालांकि, दूसरी ओर अनन्या और ईशान की ओर से फिलहाल इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं जाहिर की है.

इस फिल्म में साथ दिखेंगे ईशान-अनन्या

बता दें कि ईशान और अनन्या को जल्द ही फिल्म 'खाली पीली' में देखा जाने वाला है. कहा जा रहा है कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें- सिर्फ 18 की उम्र में अजय देवगन की बेटी नीसा ने डीपनेक ड्रेस में दिखाई बोल्डनेस, अदाओं पर से नहीं हटेंगी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़