Dulha Dulhan Video: दुल्हन को जयमाला पहनाने में फेल हो गया दूल्हा, सबके सामने हुई 'बेइज्जती'

Bride Groom Video: शादी के स्टेज पर दूल्हे को सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा कई कोशिशों के बाद भी दुल्हन को जयमाला पहनाने में नाकामयाब हो गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2022, 12:02 PM IST
  • दुल्हन को माला पहनाने में नाकामयाब हुआ दूल्हा
  • सोशल मीडिया पर छाया दूल्हा-दुल्हन का वीडियो
Dulha Dulhan Video: दुल्हन को जयमाला पहनाने में फेल हो गया दूल्हा, सबके सामने हुई 'बेइज्जती'

Bride Groom Video: दूल्हा-दुल्हन का वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाया रहता है. शादी-विवाह में अक्सर ऐसा कुछ होता है, जिससे हर कोई खिलखिला उठता है. इसी तरह के नजारे हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते हैं. क्या आपने कभी ऐसा सुना या देखा है कि शादी के स्टेज पर कोई दूल्हा बार-बार दुल्हन को जयमाला पहनाने की कोशिश करता है और वो नाकामयाब हो जाता है.

भरी महफिल में शर्मिंदा हुआ दूल्हा

जिसकी जयमाल सेरेमनी थी, उसी को सभी के सामने शर्मिंदा होना पड़ गया. भला ऐसा क्या हुआ और कैसे हुआ? दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी का एक वीडियो छाया हुआ है, इस वीडियो को देख कर हर कोई ठहाके लगा रहा है. खुद दूल्हा अपनी ही शादी में हंसी का पात्र बन गया. आपको पूरा माजरा समझने के लिए पहले इस वीडियो को देखना चाहिए..

वीडियो देखें..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by memes comedy (@ghantaa)

वीडियो इतना फनी है कि कोई भी अपनी हंसी को शायद ही रोक पाए. दूल्हा-दुल्हन दोनों अपने जयमाला सेरेमनी के लिए स्टेज पर खड़े थे. दूल्हा अलग ही मूड में नजर आ रहा था. उसके चेहरे पर शादी के लिए जरा भी उत्साह नहीं दिख रहा था. उसने पहली बार जब दूल्हन को जयमाला पहनाने की कोशिश की तो वो दुल्हन के सिर पर ही अटक गया. दूल्हे ने हार नहीं मानी, उसने दोबारा दुल्हन को माला पहनाने की कोशिश की, दूसरी बार जो हुआ उसे देख महफिल में मौजूद हर कोई जोर-जोर से हंसने लगा.

दूसरी बार तो जयमाला दुल्हन के गल में रुका ही नहीं, वो सरक कर जमीन तक पहुंच गया. दूल्हे की इस असफलता को देख हर कोई हैरान रह गया.

इसे भी पढ़ें- Viral Video: नहीं देखा होगा ड्रम बजाने का ये अंदाज, जस्टिन बीबर भी हुए इस अंदाज के दीवाने

सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

जिस अंदाज में दूल्हे ने दुल्हन को जयमाला पहनाने की कोशिश की और वो नाकामयाब होता चला गया, उस शादी के मेहमान ही उसका मजाक उड़ाने लगे. इसका वीडियो जब सोशल मीडिया पर आया तो लोगों ने कमेंट करके दूल्हे का खूब मजाक उड़ाया. लोगों ने कहा कि ‘कहीं से कोई दारू ले आया होगा उसी का असर है.’ एक दूसरे शख्स ने तो ये नसीहत दे दी कि ‘भाई नहीं आता शादी करना तो मत करो ना.’

इस वीडियो को ghantaa नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है. इसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों का लगातार रिएक्शन आ रहा है.

इसे भी पढ़ें- Bhojpuri Cinema: स्विमिंग पूल में अक्षरा सिंह का डांस, पानी में लगाई अपनी हॉटनेस से आग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़