बॉलीवुड की दोनों बहनों ने की सारी हदें पार, कुछ इस अंदाज में पोज देना पड़ा महंगा

एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) और आएशा शर्मा (Aisha Sharma) ने बेहद बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है जिसकी वजह से उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2021, 12:50 PM IST
  • बोल्ड फोटोशूट की वजह से नेहा शर्मा हुईं ट्रोल
  • बहन आएशा शर्मा के साथ दिए जबरदस्त पोज
बॉलीवुड की दोनों बहनों ने की सारी हदें पार, कुछ इस अंदाज में पोज देना पड़ा महंगा

मुंबई: बॉलीवुड में फिल्म क्रूक (Film Crook) से अपना डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) को भले ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अब तक कोई बड़ी सफलता नहीं मिली है लेकिन वह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वहीं उनकी बहन आएशा शर्मा (Aisha Sharma) ने भी जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी के साथ फिल्म सत्यमेव जयते से फिल्मों में कदम रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Sharma (@nehasharmaofficial)

नेहा और आयशा दोनों ही बिहार के भागलपुर से हैं, दोनों बहने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. नेहा और आयशा अकसर साथ में वर्कआउट और जिम वीडियोज व फोटोज साझा करती रहती हैं, लेकिन इस बार नेहा को एक पोस्ट के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-थ्रोबैक तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा को नहीं पहचान पाए फैंस, पोस्ट हुआ वायरल.

दरअसल नेहा ने आयशा के साथ अपनी एक बेहद बोल्ड तस्वीर शेयर की है. फोटो में पोज देते हुए नेहा और आयशा ने एक-दूसरे के पैर से पैर फंसाए हुए हैं और यह आपको कंफ्यूज कर देगा कि कौन किसका पैर है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Sharma (@nehasharmaofficial)

ये भी पढ़ें-करीना की किताब उनके लिए बन गई मुसीबत, जल्द हो सकती है कानूनी कार्रवाई.

जहां कुछ लोग उनके पोज की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें इस तरह से बोल्ड पोज देने को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. दोनों ने इस फोटोशूट के लिए सिर्फ शर्ट पहन रखा है.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़