पर्स ले उड़ा पक्षी और चिल्लाती रह गई लड़की, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक पक्षी पर्स लेकर उड़ जाता है और लड़की चिल्लाती रह जाती है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 6, 2021, 01:39 PM IST
  • पक्षी के पर्स लेकर उड़ने का वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल
  • यूजर्स सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब कर रहे हैं पसंद
पर्स ले उड़ा पक्षी और चिल्लाती रह गई लड़की, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते हैं. वायरल होने वाले कुछ वीडियो या तो बेहद फनी होते हैं या फिर काफी हैरान करने वाले होते हैं. इन दिनों भी एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

इस वायरल वीडियो को देखकर आपको हंसी भी आएगी और आप हैरान भी हो जाएंगे. दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़कियां कहीं घूमने के लिए गई हैं. इस दौरान वह बैठकर आराम फरमा रही होती हैं. इस समय दोनों के पास में ही एक पर्स रखा होता है. एक समुद्री पक्षी दोनों के पास आकर बैठ जाता है. कुछ देर बाद पक्षी पैसों से भरा पर्स अपने चोंच में लेकर उड़ जाती है. 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो
इसके बाद लड़की चिल्लाकर उस पक्षी के पीछे भागती है. इसके बावजूद लड़की अपने प्रयास में असफल हो जाती है. इस दौरान पक्षी पर्स लेकर वहां से फरार हो जाता है. यह पूरी घटना पास के लगे कैमरे में कैद हो जाता है. सोशल मीडिया पर पोस्ट होने के बाद यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगता है.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार के लिए बेहद खास है फिल्म Sooryavanshi, एक्टर ने बताई ये है वजह

इंस्टाग्राम के इस पेज से शेयर किया गया वीडियो
बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम के 'hepgul5' नाम के पेज से शेयर किया गया है. हजारों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद तरह-तरह की कमेंट भी कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by hepgul5 (@hepgul5)

ये भी पढ़ें- नोरा फतेही को नन्हीं बच्ची ने सिखाया जबरदस्त डांस, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़