ऐश्वर्या के गाने पर माधुरी ने लगाए ठुमके, फैंस करने लगे तुलना

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) 54 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनकी खूबसूरती और डांस के फैंस आज भी दीवाने हैं. माधुरी एक बार फिर से डांस दीवाने सीजन 4 में बतौर जज वापसी की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 3, 2021, 05:59 PM IST
  • ऐश्वर्या के गाने पर माधुरी ने किया शानदार डांस
  • सोशल मीडिया पर डांस वीडियो हुआ वायरल
ऐश्वर्या के गाने पर माधुरी ने लगाए ठुमके,  फैंस करने लगे तुलना

नई दिल्ली: धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) 54 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनकी खूबसूरती और डांस के फैंस आज भी दीवाने हैं. माधुरी एक बार फिर से डांस दीवाने सीजन 4 में बतौर जज वापसी कर चुकी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

शो को कुछ दिनों के लिए माधुरी (Madhuri Dixit Dance video) ने छोड़ दिया था और उनकी जगह दिलबर गर्ल नोरा फतेही ने ली थी. शो में वापसी के साथ ही माधुरी फिर से सोशल मीडिया पर छा चुकी हैं. पहले तो उनके लहंगे ने खूब खबरें बटोरी और अब शो के सेट से उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें-बॉलीवुड के विलेन डैनी की पत्नी है राजकुमारी, दिखती हैं बेहद खूबसूरत.

माधुरी इस वीडियो में मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन (Madhuri Dixit dance on kajra re)के गाने कजरा रे पर डांस करती दिख रही हैं. उनका साथ इस डांस में शो के दोनों जज धर्मेश और तुषार भी उनका साथ दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

खुद माधुरी ने अपने लहंगे में कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है. 

माधुरी दीक्षित ने अपने करियर की शुरुआत राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म अबोध से साल 1984 में की थी. फिल्म कुछ खास नहीं चली लेकिन उसके बाद माधुरी ने फिल्म तेजाब किया और वह रातों-रात स्टार बन गईं. वहीं माधुरी ने शादी के बाद लंबे समय तक फिल्मों से ब्रेक ले लिया था और अमेरिका चली गई थी.

ये भी पढ़ें-करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर बिखेरा जलवा, बिना मेकअप के दिखीं बेहद खूबसूरत.

अमेरिका में 12 साल रहने के बाद अपने पति और बच्चों के साथ एक्ट्रेस वापस भारत लौट आई और एक बार फिर फिल्मों में सक्रिय हो गई. माधुरी की पिछली रिलीज फिल्म टोटल धमाल थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़