VIDEO: अनन्या पांडे को भारी पड़ा इतना छोटा टॉप पहनना, सिद्धांत चतुर्वेदी ने ऐसे की मदद

अनन्या पांडे, दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी इन दिनों 'गहराइयां' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. इसी दौरान अब अनन्या ऐसी ड्रेस पहने दिखीं कि यह उनके लिए मुसीबत बन गई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2022, 11:30 AM IST
  • अनन्या पांडे के लिए इतना छोटा टॉप मुसीबत बन गया
  • अनन्या पांडे को मुश्किल में देख सिद्धांत ने मदद की
VIDEO: अनन्या पांडे को भारी पड़ा इतना छोटा टॉप पहनना, सिद्धांत चतुर्वेदी ने ऐसे की मदद

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. इसमें उनके दोनों को-स्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) भी उनका खूब साथ दे रहे हैं. इस दौरान दीपिका और अनन्या अपने बोल्ड लुक से सभी के होश रही हैं. लेकिन इस बार लगता है कि अनन्या को उनकी यही बोल्डनेस काफी भारी पड़ गई है.

अनन्या की हरकत ने किया हैरान

सोमवार को फिल्म की स्टार कास्ट प्रमोशन के लिए एक इवेंट में पहुंची. इस मौके पर सभी ने वहां मौजूद पैपराजी और मीडिया को खूब पोज दिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लेकिन यहां अनन्या ने कुछ ऐसा कर दिया कि उनकी वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसके साथ ही लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है. दरअसल, इसकी वजह है उनका टॉप है.

अनन्या को लगी ठंड

अनन्या फिल्म के प्रमोशन के दौरान ब्राउन कलर का बेहद छोटा ट्यूब क्रॉप टॉप पहने दिखीं. इसके साथ प्रिंटेड व्हाइट कलर की लूज पैंट्स कैरी हुई थीं. हालांकि, अनन्या के लिए उस समय यह टॉप मुसीबत बन गया जब वह खुले मैदान में पैपराजी को पोज देने आईं और उन्हें ठंड लगने लगी. ऐसे में सिद्धांत ने उन्हें अपना उतार कर पहना दिया.

यूजर्स ने उड़ाया अनन्या का मजाक

अब अनन्या का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अब उनकी खिंचाई करते हुए कई यूजर्स ने कहा, 'ठंड के मौसम में इस तरह के कपड़े पहनने की क्या जरूरत है.' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'स्ट्रगलर अनन्या, कपड़े भी नहीं है ठंड में पहनने के लिए.' बता दें कि एक्ट्रेस ने एक शो में कहा था कि उन्हें स्टार किड होने के बाद भी स्ट्रगल करना पड़ता है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म 'गहराइयां' 11 फरवरी को डिजिटल प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है. कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है. फिल्म में दीपिका और अनन्या बेहद बोल्ड अंदाज में दिखी हैं.

ये भी पढ़ें- पूजा बनर्जी की इन तस्वीरों ने मचाई सनसनी, बोल्डनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़