यूपी : शादी के लिए ढूंढिए छोकरी, सरकार देगी आपको नौकरी

उत्तर प्रदेश के परिवहन राज्य मंत्री दयाशंकर सिंह ने ये बड़ा बयान दिया है कि नवविवाहित जोड़ों को उनकी योग्यता के हिसाब से नौकरी दी जाएगी. वह बुधवार को बलिया जिले के बांसडीह पीजी कॉलेज में आयोजित सामूहिक विवाह समारोह को संबोधित कर रहे थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 15, 2022, 09:14 AM IST
  • दयाशंकर सिंह ने नवविवाहितों को दिए तोहफे
  • इसी दौरान उन्होंने सबको नौकरी देने की बात कही
यूपी : शादी के लिए ढूंढिए छोकरी, सरकार देगी आपको नौकरी

बलिया: शादी करने जा रहे किसी भी नवविवाहित जोड़े के लिए इससे बेहतर तोहफा नहीं हो सकता है. उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार नवविवाहित जोड़ों को उनकी योग्यता के हिसाब से रोजगार देगी. उत्तर प्रदेश के परिवहन राज्य मंत्री दयाशंकर सिंह ने ये बड़ा बयान दिया है.

सामूहिक विवाह समारोह
परिवहन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दयाशंकर सिंह ने बुधवार को बलिया जिले के बांसडीह पीजी कॉलेज में आयोजित सामूहिक विवाह समारोह को संबोधित किया. यह सामूहिक विवाह समारोह मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के अंतर्गत समाज कल्याण विभाग के तत्वावधान में आयोजित किया गया था.

उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी एवं सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में आम लोगों को विकास के पथ पर अग्रसर करने के साथ ही उन्हें विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित किया जा रहा है. सामूहिक विवाह में जिले के विभिन्न ब्लॉक के 506 जोड़े का वैदिक मंत्रोच्चार के बीच विवाह हुआ.  एवं इलाके कीदयाशंकर सिंह विधायक केतकी सिंह ने नवविवाहित जोड़ों को उपहार व आशीर्वाद देकर बधाई दी.

क्या बोले दयाशंकर सिंह
उत्तर प्रदेश के परिवहन राज्य मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा है कि राज्य सरकार नवविवाहित जोड़ों को उनकी योग्यता के अनुसार नौकरी और रोजगार देगी. मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना से गरीब परिवार के युवकों और युवतियों का विवाह कराया जा रहा हैं. विवाह के बाद सरकार इन नवविवाहित जोड़ों को उनकी योग्यता के अनुसार नौकरी व रोजगार देगी.’’ 

ये भी पढ़ें:'नेहरू नशा करते थे, महात्मा गांधी का एक लड़का नशा करता था' मंत्री ने दिया बेतुका बयान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़