Instagram Reel को लेकर बढ़ा विवाद, लड़ाई में युवक की चाकू मारकर हत्या

Crime News: एक साल पहले बनाए गए इंस्टाग्राम रील को लेकर दो गुटों के बीच लड़ाई के बाद बाराबंकी में पल्हरी क्रॉसिंग के पास 20 वर्षीय एक कॉलेज छात्र की चाकू मार कर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 19, 2022, 09:53 AM IST
  • एक साल पहले भी की गई थी शुगंतो की पिटाई
  • शुगंतो को मिल रही थी जान से मारने की धमकी
Instagram Reel को लेकर बढ़ा विवाद, लड़ाई में युवक की चाकू मारकर हत्या

बाराबंकी: एक साल पहले बनाए गए इंस्टाग्राम रील को लेकर दो गुटों के बीच लड़ाई के बाद बाराबंकी में पल्हरी क्रॉसिंग के पास 20 वर्षीय एक कॉलेज छात्र की चाकू मार कर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है.

एक साल पहले भी की गई थी शुगंतो की पिटाई

इस मामले को लेकर पीड़ित शुगंतो शर्मा ने पहले एक पुलिस शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद उसे दूसरे गुट के अन्य सदस्यों से कथित रूप से धमकी भरे फोन आए, जिन्होंने पिछले साल दिसंबर में उसकी पिटाई भी की थी.
मामले के मुख्य आरोपियों में से एक को हिरासत में लेने वाली पुलिस ने कहा कि शुगंतो के परिवार ने तीन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिनके साथ उनका एक साल पुराना विवाद था.

शुगंतो को मिल रही थी जान से मारने की धमकी

पुलिस अधिकारी अखिलेश नारायण सिंह ने कहा कि, "शुगंतो के भाई सौरभ ने पुलिस को सूचित किया था कि शुगंतो को जान से मारने की धमकी मिल रही थी, क्योंकि उसने अमन और सलीम के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी. इसके बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था और इस साल जनवरी में आरोप पत्र दायर किया गया था. 

आरोपियों ने इंस्टाग्राम पर भी दी धमकी

हालांकि आरोपी, जो जमानत पर बाहर थे, फिर शुगंतो को इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धमकी दी. इसके बाद दोनों गुट के लोगों के बीच लड़ाई-झगड़ा भी हुआ. आपसी लड़ाई बढ़ गई और शुगंतो को चाकू मार दिया गया. जिला अस्पताल में उसकी मौत हो गई." एएसपी ने कहा है कि आरोपी अमन, सलीम और राजा और के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

(इनपुट- आईएएनएस)

यह भी पढ़िए: 'मुस्लिम वोटों को च्यूइंगम की तरह चबाया जा रहा है', क्यों बोले मुख्तार अब्बास नकवी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़