WPL 2023: टूर्नामेंट की तैयारियों में जुटी मुंबई इंडियंस, शुरू हुआ अभ्यास शिविर

WPL 2023: साल 2023 में महिला प्रीमियर लीग का पहला एडिशन खेला जाएगा. टूर्नामेंट का पहला मैच 4 मार्च को मुंबई इंडियंस और गुजरात जाइंट्स के बीच नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2023, 10:21 AM IST
  • मुंबई इंडियंस ने शुरू किया अभ्यास मैच
  • 'वाकई काफी शानदार रहा यह मौका'
WPL 2023: टूर्नामेंट की तैयारियों में जुटी मुंबई इंडियंस, शुरू हुआ अभ्यास शिविर

नई दिल्लीः WPL 2023: साल 2023 में महिला प्रीमियर लीग का पहला एडिशन खेला जाएगा. टूर्नामेंट का पहला मैच 4 मार्च को मुंबई इंडियंस और गुजरात जाइंट्स के बीच नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा. 

मुंबई इंडियंस ने शुरू किया अभ्यास मैच
टूर्नामेंट को लेकर मुंबई इंडियंस ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं. शनिवार (25 फरवरी) को टीम ने हेड कोच चार्लोट एडवर्ड्स की देखरेख में पहले अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया. इस मौके पर टीम के हेड कोच का कहना है कि प्रैक्टिस मैच के दौरान उन्हें अपनी टीम की खिलाड़ियों से मिलकर काफी अच्छा लगा. इससे पहले उन्होंने इन खिलाड़ियों के बारे में केवल सुना था लेकिन जब इनसे मिली तो उन्हें वाकई काफी अच्छा लगा. 

'वाकई काफी शानदार रहा यह मौका'
चार्लोट एडवर्ड्स ने कहा, ‘यह मौका मेरे लिए वाकई काफी शानदार रहा. टीम का यहां एक साथ होना बहुत अच्छा है. यह हमारा घरेलू मैदान है और यहां टीम की खिलाड़ियों से मिलकर मुझे बहुत अच्छा लगा. अभी तक मैंने इन खिलाड़ियों के बारे में बहुत कुछ सुन रखा है और आखिर मुझे उन्हें नेट पर अभ्यास करते हुए देखने का मौका मिल गया. इसे देखकर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है.’ 

हरमनप्रीत कौर बनी कप्तान
बता दें कि मुंबई इंडियंस ने चार्लोट एडवर्ड्स को अपना हेड कोच नियुक्त किया है. वहीं, हरमनप्रीत कौर टीम की कप्तान बनी हैं. 4 मार्च से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट के उद्घाटन सीजन में कुल पांच टीमें भाग लेंगी. इन टीमों के बीच कुल 22 मैच खेले जाएंगे. टूर्नामेंट का फाइनल मैच 26 मार्च को सीजन की दो सर्वश्रेष्ठ टीमों के बीच खेला जाएगा. 

ये भी पढ़ेंः IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया को मिली हार पर भड़का दिग्गज, सेलेक्टर्स को सुनाई खरी-खोटी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़