Watch Video: कप्तान बनते ही हार्दिक पांड्या ने दिखाया असली रंग, मैच के दौरान कोहली से की बदतमीजी

Hardik pandya Virat Kohli fight: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा पारिवारिक कारणों से मौजूद नही थे, जिसके चलते टीम के उपकप्तान हार्दिक पांड्या ने वानखेड़े के मैदान पर खेले गये इस मैच में कप्तानी का कार्यभार संभाला. हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारतीय टीम ने पहले मैच में 5 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 की बढ़त भी बना ली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 18, 2023, 08:34 AM IST
  • वायरल हो रहा है सोशल मीडिया पर वीडियो
  • कोहली को अनसुना कर पूरी तरह किया इग्नोर
Watch Video: कप्तान बनते ही हार्दिक पांड्या ने दिखाया असली रंग, मैच के दौरान कोहली से की बदतमीजी

Hardik pandya Virat Kohli fight: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा पारिवारिक कारणों से मौजूद नही थे, जिसके चलते टीम के उपकप्तान हार्दिक पांड्या ने वानखेड़े के मैदान पर खेले गये इस मैच में कप्तानी का कार्यभार संभाला. हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारतीय टीम ने पहले मैच में 5 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 की बढ़त भी बना ली है.

वायरल हो रहा है सोशल मीडिया पर वीडियो

मैच में भले ही भारतीय टीम ने जीत हासिल कर ली हो और इसको लेकर हार्दिक की कप्तानी को सराहा भी जा रहा है लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने फिर से इस खिलाड़ी का नाम विवादों में ला खड़ा किया है.

हार्दिक पांड्या और विवाद का साथ चोली-दामन का है और सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो के आने के बाद इस पर रोक लगना मुश्किल नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में हार्दिक पांड्या मैच के बीच में ही विराट कोहली के साथ बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं.

कोहली को अनसुना कर पूरी तरह किया इग्नोर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडिया भारतीय गेंदबाजी पारी के 21वें ओवर की है, जहां पर जडेजा के विकेट लेने के बाद जोस इंग्लिस बल्लेबाजी करने उतरे थे. इस दौरान हार्दिक पांड्या ने कुलदीप यादव को गेंदबाजी के लिये बुलाया था और उनके लिये फील्ड सेट कर रहे थे. कुलदीप और हार्दिक के साथ विराट भी वहीं पर खड़े थे और फील्ड सेट करने के लिये सुझाव दे रहे थे, लेकिन हार्दिक ने विराट को अनदेखा कर बिना उनकी बात को सुने अपने हिसाब से फील्डर्स को इशारा किया. हार्दिक जिस तरह से वहां से इग्नोर कर के निकले उसे देखते हुए विराट कोहली थोड़ा नाराज  नजर आये और वहां से कुछ बोलते हुए अपनी फील्डिंग पोजिशन में चले गये.

फ्री हिट का फायदा नहीं उठाने पर भी भड़के कोहली

इतना ही नहीं जब भारतीय टीम बल्लेबाजी करने उतरी तो खराब शुरुआत के बाद हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने पारी को संभालने की कोशिश की. 18वें ओवर में हार्दिक पांड्या और मार्कस स्टॉयनिस के बीच थोड़ी आक्रामकता भी देखने को मिली लेकिन चौथी गेंद पर मार्कस ओवरस्टेप कर बैठे और गेंद नो बॉल हो गई. लेकिन हार्दिक पांड्या उसका फायदा नहीं उठा पाये और सिर्फ एक रन ही लिया. इस दौरान जब हार्दिक फ्री हिट का फायदा नहीं उठा पाये तो भी विराट कोहली उनसे नाराज नजर आये.

पहले भी आ चुकी है अनबन की खबरें

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब हार्दिक और कोहली के बीच अनबन की खबर आई हो, इससे पहले भारत और श्रीलंका के बीच खेली गई सीरीज में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला था. इस मैच में जहां पर आसानी से दो रन मिल रहे थे वहां पर हार्दिक ने एक रन लेने के बाद कोहली को रन लेने से मना कर दिया था. इस दौरान कोहली आधी पिच तक दौड़ आये थे लेकिन जब उन्हें वापस लौटना पड़ा तो कोहली उन्हें घूरते हुए नजर आये थे. गुवाहाटी के बाद जब कोलकाता में भारत और श्रीलंका की टक्कर हुई तो वहां पर जीत के बाद हार्दिक पांड्या ने सभी खिलाड़ियों से हाथ मिलाया लेकिन कोहली को इग्नोर कर दिया, जिसके बाद से ही दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगी थी.

इसे भी पढ़ें- IND vs AUS: वानखेड़े की जीत के बाद क्या बोले हार्दिक पांड्या, राहुल से ज्यादा इस खिलाड़ी को बताया मैच का हीरो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़