Viral Video: ईशान किशन के ठुमके देख रह जायेंगे हैरान, जीत के बाद भारतीय टीम ने किया कमरतोड़ डांस

Ishan Kishan India vs Zimbabwe 3rd ODI: भारत और जिम्बाब्वे के बीच खेली गई 3 मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच बिल्कुल भी डेड रबर नहीं रहा. जहां भारतीय टीम के लिये शुबमन गिल ने 130 रनों की पारी खेल अपना पहला अंतर्राष्ट्रीय शतक लगाया तो वहीं पर जिम्बाब्वे की ओर से सिकंदर रजा ने भी 115 रनों की पारी खेल अपनी टीम की उम्मीदों को जिंदा रखा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2022, 01:39 PM IST
  • जीत के बाद भारतीय टीम ने डांस कर मनाया जश्न
  • ईशान किशन ने किया कमरतोड़ डांस
Viral Video: ईशान किशन के ठुमके देख रह जायेंगे हैरान, जीत के बाद भारतीय टीम ने किया कमरतोड़ डांस

Ishan Kishan India vs Zimbabwe 3rd ODI: भारत और जिम्बाब्वे के बीच खेली गई 3 मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच बिल्कुल भी डेड रबर नहीं रहा. जहां भारतीय टीम के लिये शुबमन गिल ने 130 रनों की पारी खेल अपना पहला अंतर्राष्ट्रीय शतक लगाया तो वहीं पर जिम्बाब्वे की ओर से सिकंदर रजा ने भी 115 रनों की पारी खेल अपनी टीम की उम्मीदों को जिंदा रखा. हालांकि आखिरी 3 विकेट महज 3 रन के अंदर गंवा देने के चलते जिम्बाब्वे की टीम 276 रन पर सिमट गई और भारतीय टीम ने 13 रनों की रोमांचक जीत हासिल की.

जीत के बाद भारतीय टीम ने डांस कर मनाया जश्न

इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने लगातार दूसरी वनडे सीरीज में विपक्षी टीम को क्लीन स्वीप कर जीत हासिल की. जिम्बाब्वे दौरे पर भारतीय टीम को जिस तरह की शानदार जीत मिली है उसके बाद टीम ने उतना ही धांसू जश्न भी मनाया. भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से इस जश्न का वीडियो शेयर किया है जो कि कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया.

उल्लेखनीय है कि शिखर धवन ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें भारतीय टीम के कई खिलाड़ी बॉलीवुड सॉन्ग 'काला चश्मा' पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो का आगाज खुद कप्तान केएल राहुल करते हैं और बीच में साइड हो जाते हैं. वीडियो में केएल राहुल के साथ ईशान किशन, शुबमन गिल, कुलदीप यादव, आवेश खान, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, शाहबाज अहमद, राहुल त्रिपाठी और ऋतुराज गायकवाड़ भी दिखाए दे रहे हैं लेकिन असली महफिल ईशान किशन ने लूटी.

ईशान किशन ने किया कमरतोड़ डांस

ईशान किशन ने जिस तरह से पहले ठुमके और फिर कमरतोड़ कर डांस किया उसे देखकर सभी हैरान रह गये. वीडियो के अंत में फैन्स को शिखर धवन का भांगड़ा भी देखने को मिल रहा है. गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के जश्न मनाने का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

जिम्बाब्वे सीरीज की बात करें तो भारतीय टीम ने पहले मैच में 10 विकेट से जीत हासिल की थी तो वहीं पर दूसरे मैच में 5 विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज में अजेय बढ़त बना ली थी. भारतीय टीम के लिये सीरीज के आखिरी मैच में ईशान किशन का बल्ला भी चला और उन्होंने 50 रनों की पारी खेली.

इसे भी पढ़ें- Asia Cup की टीम में जगह नहीं मिलने पर छलका अक्षर पटेल का दर्द, जानें क्या बोलकर तोड़ी चुप्पी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़