कोहली के बयान पर भड़के गावस्कर, कहा- जिन लोगों ने फोन नहीं किया उनके भी नाम बताएं

भारत ने भारत के क्रिकेट लीजेंड सुनील गावस्कर पूर्व कप्तान विराट कोहली के इस बयान से नाखुश हैं कि इस वर्ष जनवरी में टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद केवल एमएस धोनी ने उन्हें सन्देश भेजा था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 6, 2022, 03:29 PM IST
  • टीवी पर सलाह देना बहुत आसान- कोहली
  • पाकिस्तान के खिलाफ कोहली ने जड़ी फिफ्टी
कोहली के बयान पर भड़के गावस्कर, कहा- जिन लोगों ने फोन नहीं किया उनके भी नाम बताएं

नई दिल्ली: पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप का मैच हारने के बाद भारतीय टीम में नई बहस शुरू हो गई है. पूर्व कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद उन्हें एमएस धोनी के अलावा किसी ने फोन नहीं किया. इस पर पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने विराट से कड़ा सवाल पूछा है. 

उन लोगों के नाम बताएं कोहली, जिन्होंने फोन नहीं किया- गावस्कर

भारत ने भारत के क्रिकेट लीजेंड सुनील गावस्कर पूर्व कप्तान विराट कोहली के इस बयान से नाखुश हैं कि इस वर्ष जनवरी में टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद केवल एमएस धोनी ने उन्हें सन्देश भेजा था. गावस्कर ने कहा कि कोहली को उन लोगों के नाम भी बताने चाहिए जिन्होंने उनसे संपर्क नहीं किया.

एशिया कप में भारत की पाकिस्तान के हाथों हार के बाद कोहली ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह कहकर सबको चौंका दिया था, "जब मैंने टेस्ट कप्तानी छोड़ी तो मुझे सिर्फ केवल एक खिलाड़ी का सन्देश मिला था जिनके साथ मैं खेला था और वह व्यक्ति एमएस धोनी थे."

टीवी पर सलाह देना बहुत आसान- कोहली

कोहली ने कहा, "कई लोगों के पास मेरा नंबर था और ऐसे भी लोग थे जो टीवी पर सलाह दे रहे थे. लेकिन मुझे किसी से भी कोई मैसेज नहीं मिला."

गावस्कर ने कहा कि कोहली को उन लोगों का नाम भी बताना चाहिए जिन्होंने टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद उनसे संपर्क नहीं किया क्योंकि यह सभी सम्बंधित लोगों के लिए ठीक होगा. गावस्कर ने कहा कि उन्हें ड्रेसिंग रूम का माहौल के बारे में नहीं पता और उन्हें समझ नहीं आया कि ऐसी बात बताने के लिए कोहली ने मैच के बाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस को क्यों चुना.

पाकिस्तान के खिलाफ कोहली ने जड़ी फिफ्टी

विराट कोहली ने पिछले वर्ष टी 20 विश्व कप में भारत के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद टी 20 टीम की कप्तानी छोड़ दी थी. उन्हें वनडे टीम की कप्तानी से हटा दिया गया था. उन्होंने इस साल जनवरी में टेस्ट कप्तानी छोड़ दी थी. 

पाकिस्तान के खिलाफ 44 गेंदों में 60 रन बनाने वाले कोहली ने कहा कि यदि कोई उन्हें खराब दौर से बाहर निकालने का इच्छुक था तो उसे उनसे व्यक्तिगत रूप से संपर्क करना चाहिए था.

ये भी पढ़ें- IND vs SL: ये 5 लंकाई खिलाड़ी भारत को कर सकते हैं बाहर, जानिए सभी आंकड़े और संभावित प्लेइंग 11

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़