ऋषभ पंत से युवराज सिंह ने की मुलाकात, कहा-चैंपियन फिर चमक बिखेरेगा

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह ने टीम के मौजूदा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद युवराज सिंह ने कहा कि यह चैंपियन खिलाड़ी एक बार फिर से क्रिकेट में अपनी चमक बिखेरेगा. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 17, 2023, 02:46 PM IST
  • युवराज सिंह ने ट्वीट कर कही बड़ी बात
  • वर्ल्ड कप के बाद कैंसर होने का पता चला था
ऋषभ पंत से युवराज सिंह ने की मुलाकात, कहा-चैंपियन फिर चमक बिखेरेगा

नई दिल्लीः टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह ने टीम के मौजूदा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद युवराज सिंह ने कहा कि यह चैंपियन खिलाड़ी एक बार फिर से क्रिकेट में अपनी चमक बिखेरेगा. 

युवराज सिंह ने ट्वीट कर कही बड़ी बात
ऋषभ पंत से मिलने के बाद युवराज ने अपने ट्विटर पर पोस्ट किया, ‘अभी छोटे-छोटे कदम. यह चैंपियन एक बार फिर से अपनी चमक बिखेरेगा. उनसे मिलना और उनके साथ हंसना काफी अच्छा लगा. क्या सकारात्मक सोच वाला और हमेशा हंसने वाला लड़का है. ईश्वर आपको और शक्ति प्रदान करें ऋषभ पंत.’ 

वर्ल्ड कप के बाद कैंसर होने का पता चला था
बता दें कि युवराज सिंह ने भी कैंसर से उबरने के बाद टीम में शानदार वापसी की थी. ऐसे में वे इस बात से भली-भांति परिचित हैं कि इस तरह की परिस्थितियों से कैसे आगे बढ़ा जाता है. साल 2011 के वनडे वर्ल्ड कप में युवराज सिंह ने काफी शानदार प्रदर्शन किया था. इसके बाद उन्हें पता चला था कि वे कैंसर की बीमारी से पीड़ित हैं. 

इलाज के लिए अमेरिका गए थे युवराज सिंह
इसके बाद वे अपनी इलाज के लिए टीम से बाहर हो गए थे और अमेरिका में अपनी इलाज कराई थी. बाद में इलाज की प्रक्रिया पूरी के बाद उन्होंने दोबारा टीम में वापसी की. इस दौरान भी उन्होंने टीम के लिए काफी शानदार प्रदर्शन किया. 

दिल्ली देहरादून मार्ग पर हुआ था कार एक्सीडेंट
गौरतलब है कि टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋभष पंत पिछले साल 30 दिसंबर को अपने गृह नगर रुड़की जा रहे थे. तब तक दिल्ली देहरादून मार्ग पर उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया और वे बुरी तरह से घायल हो गए थे. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था. तब से वे पूरी तरह से फिट नहीं होने के कारण अभी तक टीम में वापसी नहीं कर पाए हैं. साथ ही वे अब आईपीएल 2023 से भी बाहर हो गए हैं.

डेविड वॉर्नर बने दिल्ली कैपिटल्स के नए कप्तान
ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में डेविड वॉर्नर को दिल्ली कैपिटल्स ने अपना नया कप्तान नियुक्त किया है. वहीं, अक्षर पटेल को टीम का उपकप्तान बनाया गया है. हालांकि, हाल ही में ऋषभ पंत ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह तरणताल के करीब टहलते हुए दिख रहे थे. ऐसे में पंत के फैंस उनकी टीम में जल्द वापसी का अनुमान लगा रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः IND vs AUS: भारत में सबसे सफल ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बन जाएंगे स्टीव स्मिथ! पूर्व कप्तान से महज एक कदम पीछे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़