Ashes tests: रिकी पोंटिंग ने बताई हैरिस के आउट होने की असली वजह

मार्कस हैरिस ने पहली पारी में सर्वाधिक 76 रन बनाए थे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2021, 09:21 PM IST
  • ऑस्ट्रेलिया एशेज पर कब्जा करने के करीब
  • ऑस्ट्रेलिया ने कसा इंग्लैंड पर शिकंजा
Ashes tests: रिकी पोंटिंग ने बताई हैरिस के आउट होने की असली वजह

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस ने एमसीजी में शानदार प्रदर्शन किया लेकिन पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को लगता है कि वह आउट होने से पहले धीमी बल्लेबाजी करने लगे थे, जिसके कारण वह जेम्स एंडरसन के शिकार बन गए.

ऑस्ट्रेलिया ने कसा इंग्लैंड पर शिकंजा

मार्कस हैरिस ने पहली पारी में सर्वाधिक 76 रन बनाए, जिसके कारण ऑस्ट्रेलिया ने 87.5 ओवरों में 267 रन बनाकर 82 की बढ़त बना ली. वहीं, इंग्लैंड ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक चार विकेट खोकर 31 रन बनाए.

ऑस्ट्रेलिया एशेज पर कब्जा करने के करीब

रिकी पोंटिंग ने क्रिकेट डॉट कॉम.एयू से कहा कि यह निश्चित रूप से उनकी सर्वश्रेष्ठ टेस्ट पारी है, लेकिन उनको यहां तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी. जब उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा किया, तो इसके बाद उन्होंने रन बनाने की रफ्तार धीमी कर दी, जिसके कारण वह एंडरसन के शिकार हो गए.

हैरिस ने जेम्स एंडरसन के नेतृत्व वाले इंग्लैंड के गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ 76 रन बनाए.

लगातार फ्लॉप हो रहे हैरिस

17 पारियों में उनका पहला अर्धशतक था. साथ ही एशेज में भी उन्होंने अपना पहला अर्धशतक ठोका है. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को बॉक्सिंग डे टेस्ट में बढ़त दिलाने में मदद करने के लिए ट्रेविस हेड के साथ 61 रनों की साझेदारी की.

ये भी पढ़ें- Asia Cup में भारत का जलवा कायम, सेमीफाइनल में बनाई जगह

पोंटिंग ने कहा कि वह आउट होने से ठीक पहले धीमी बल्लेबाजी शुरू कर दी, जिसे गेंदबाजों ने उन पर दबाव बनाना शुरू किया और आखिर में वह आउट होकर पवेलियन लौट गए.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़