IPL 2022: इस खिलाड़ी के शॉट्स देख हैरान रह गए रवि शास्त्री, कहा -'बहुत आगे जाएगा'

भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने अपने प्रदर्शन से उनको काफी प्रभावित किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 6, 2022, 05:48 PM IST
  • मात्र 33 गेंदों में बनाए 61 रन
  • शास्त्री ने की सराहना
IPL 2022: इस खिलाड़ी के शॉट्स देख हैरान रह गए रवि शास्त्री, कहा -'बहुत आगे जाएगा'

मुंबई: भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने अपने प्रदर्शन से उनको काफी प्रभावित किया है.

मात्र 33 गेंदों में बनाए 61 रन

दक्षिण अफ्रीका में 2020 पुरुष अंडर 19 विश्व कप में भारत के लिए खेलने वाले 19 वर्षीय वर्मा ने अब तक दो मैचों में 83 रन बनाए हैं. हालांकि मुंबई ने आईपीएल 2022 में अभी तक एक भी मैच नहीं जीता है, लेकिन उनकी बल्लेबाजी आशाजनक रही है. खासकर उनकी (33 गेंदों में 61 रन) राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ साथी बाएं हाथ के ईशान किशन के साथ 54 गेंदों में 81 रनों की साझेदारी की.

उन्होंने कहा, "वर्मा ने मुंबई इंडियंस के लिए खेली दोनों पारियों में काफी संभावनाएं दिखाई हैं. मैं उनके व्यापक शॉट्स फ्रंट फुट, बैक फुट, स्वीप को देखकर प्रभावित हूं. उनके शॉट में बहुत भिन्नता है. चयन के लिए एक युवा खिलाड़ी के लिए उनका प्रदर्शन बहुत अच्छा है."

शास्त्री ने की सराहना

शास्त्री ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा, उन्होंने बहुत आत्मविश्वास से बल्लेबाजी की है. इस खिलाड़ी में आगे बढ़ने की क्षमता है."

उन्होंने आगे कहा, "तिलक वर्मा ने अपनी बल्लेबाजी से सकारात्मक इरादे दिखाए हैं और ये मुंबई इंडियंस के लिए अच्छे संकेत हैं. सूर्यकुमार यादव की प्लेइंग इलेवन में वापसी के बाद मुंबई का मध्यक्रम मजबूत होगा."

कोलकाता ने आईपीएल 2022 में तीन में से दो मैच जीते हैं, जबकि मुंबई को एक भी जीत नहीं मिली है.

यह भी पढ़िए: IPL 2022: दिल्ली से जुड़ेगा ये धाकड़ बल्लेबाज, पहले जिता चुका है आईपीएल का खिताब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़