पूर्व दिग्गज क्रिकेटर का बयान, ' विराट कोहली के नेतृत्व पर सवाल लेकिन......'

साउथैंप्टन में केन विलियमसन की कप्तानी वाली न्यूजीलैंड से 8 विकेट से हारने के बाद से कोहली का नेतृत्व कौशल और उनका प्रदर्शन जांच के दायरे में आ गया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2021, 07:11 PM IST
  • पाकिस्तानी क्रिकेटर ने विराट कोहली का किया बचाव
  • कोहली के अलावा कौन जिता सकता है ICC ट्रॉफी
पूर्व दिग्गज क्रिकेटर का बयान, ' विराट कोहली के नेतृत्व पर सवाल लेकिन......'

नई दिल्ली: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भारत की हार के बाद से विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठाए जा रहे हैं. उनकी कप्तानी में लगातार भारत को ICC टूर्नामेंट में शिकस्त झेलनी पड़ रही है.

2019 विश्वकप, 2017 चैंपियंस ट्रॉफी के बाद अब WTC फाइनल में भी भारत को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी है.

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने विराट कोहली का किया बचाव

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की प्रशंसा की है और उनकी कप्तानी का बचाव किया है.  अकमल ने कहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ उद्घाटन आइसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में भारत को मिली हार का दोषी उनको नहीं ठहराया जा सकता है.

कोहली के अलावा कौन जिता सकता है ICC ट्रॉफी

साउथैंप्टन में केन विलियमसन की कप्तानी वाली न्यूजीलैंड से 8 विकेट से हारने के बाद से कोहली का नेतृत्व कौशल और उनका प्रदर्शन जांच के दायरे में आ गया है.

ये भी पढ़ें- भारतीय क्रिकेट में सनसनीखेज खुलासा, महिला क्रिकेटर डोप टेस्ट में फेल

यह तीसरा आइसीसी आयोजन था, जहां भारत उनके नेतृत्व में जीतने में विफल रहा.  अकमल ने ये भी कहा है कि क्या कोई गारंटी दे सकता है कि कोई और कप्तान भारत को आइसीसी ट्रॉफी जिताएगा?

कोहली सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी

विराट कोहली एक बड़े खिलाड़ी और शानदार कप्तान हैं. वह आक्रामक और बहुत भावुक हैं. कोई भी कप्तान जो आया है उसने भारतीय क्रिकेट को ही आगे बढ़ाया है.

अकमल ने कहा कि इसकी शुरुआत सौरव गांगुली ने की, फिर राहुल द्रविड़ और एमएस धौनी ने कमान संभाली.  हां, सभी ने शिकायत की है कि विराट कोहली ने कोई आइसीसी ट्रॉफी नहीं जीती है, लेकिन इसके अलावा उन्होंने लगभग सब कुछ जीत लिया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़