पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर चढ़ा 'विराट सेना' का खुमार, बांध रहे तारीफों के पुल

इन दिनों पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों पर भारतीय टीम का जलवा कायम है. लगातार पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज भारतीय टीम के खेलने के तरीके की सराहना कर रहे हैं. 

Written by - Adarsh Dixit | Last Updated : May 31, 2021, 08:46 AM IST
  • भारत के युवा खिलाड़ियों की जमकर हुई सराहना
  • पाकिस्तानी क्रिकेटर ने BCCI को दिया क्रेडिट
पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर चढ़ा 'विराट सेना' का खुमार, बांध रहे तारीफों के पुल

नई दिल्ली: इन दिनों पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों पर भारतीय टीम का जलवा कायम है. लगातार पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज भारतीय टीम के खेलने के तरीके की सराहना कर रहे हैं. इस बार शानदार पाकिस्तानी विकेटकीपर रहे कामरान अकमल ने विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम की प्रशंसा की है.

भारत के युवा खिलाड़ियों को जमकर सराहा

कामरान अकमल ने कहा कि भारत के युवा खिलाड़ियों में जबरदस्त प्रतिभा है. भारत की C ग्रेड की टीम भी श्रीलंकाई टीम से बेहतर है. इससे पता चलता है कि भारतीय क्रिकेट में किस तरह के प्रतिभावान खिलाड़ी सामने आ रहे हैं.

यह भी पढ़िए: अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तानी खिलाड़ी फिर बेइज्जत, फ्लाइट में घुसने की नहीं मिली अनुमति

BCCI ने तैयार किये शानदार खिलाड़ी

कामरान अकमल का मानना है कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने खिलाड़ियों का शानदार पूल तैयार किया है और अगर वो अपनी सी टीम भी श्रीलंका के दौरे पर भेजता है, तो वो भी वहां जीत दर्ज कर सकती है.

अकमल ने कहा कि टीम इंडिया के पास कप्तान के तौर पर कई ऑप्शन मौजूद हैं और यही टीम की सबसे बड़ी ताकत है.

एक साथ दो टीमें खिलाना बेहतरीन कदम

पूर्व पाकिस्तानी बल्लेबाज ने कहा कि इंडिया के माइंडसेट के लिए फुल क्रेडिट. जल्द ही एक समय में उनकी दो टीमें खेलेंगी. एक इंग्लैंड में और दूसरी श्रीलंका में. उनका क्रिकेट कल्चर काफी मजबूत है और वो एक ही समय पर तीन इंटरनेशनल टीमें भी उतार सकते हैं.

आपको बता दें कि कामरान अकमल पाकिस्तान के शानदार खिलाड़ी रहे हैं और उन्होंने पाकिस्तान की टीम की कप्तानी भी की है. कामरान पाकिस्तान के लिए अब तक 53 टेस्ट, 157 वनडे और 58 टी20 इंटरनेशनल खेल चुके हैं. टेस्ट में उनके नाम 2648 रन, वनडे में 3236 रन और टी20 इंटरनेशनल में 987 रन हैं.

यह भी पढ़िए: महेंद्र सिंह धोनी से कैसे थे विराट कोहली के रिश्ते, जानकर रह जाएंगे हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़