Ashes Series: स्टार्क की गेंदबाजी नहीं बल्लेबाजी में हो सकता है बदलाव, कमिंस ने दिए संकेत

स्टार्क ने आईसीसी टी20 विश्व कप में औसत से बेहतर प्रदर्शन किया है और अब उन्होंने 50 से अधिक के औसत से रन बनाए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2022, 04:07 PM IST
  • ऑस्ट्रेलिया ने तीनों मैच में हासिल की जीत
  • इंग्लैंड की बल्लेबाजी सवालों के घेरे में
Ashes Series: स्टार्क की गेंदबाजी नहीं बल्लेबाजी में हो सकता है बदलाव, कमिंस ने दिए संकेत

सिडनीः ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान पैट कमिंस ने संकेत दिए है कि उनके तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क को बुधवार से यहां शुरू हो रहे चौथे एशेज टेस्ट में बल्लेबाजी क्रम में पदोन्नत किया जा सकता है, जिन्होंने अब तक सीरीज में 50 से अधिक के औसत से रन बनाए हैं.

स्टार्क ने की है शानदार बल्लेबाजी
स्टार्क ने आईसीसी टी20 विश्व कप में औसत से बेहतर प्रदर्शन किया है और अब उन्होंने 50 से अधिक के औसत से रन बनाए हैं.उनको बल्लेबाजी क्रम में पदोन्नति किया जा सकता है.स्टार्क ने एशेज अभियान में 58.50 की औसत से 117 रन बनाए हैं और पहले तीन टेस्ट में इंग्लैंड के हर बल्लेबाज से बेहतर औसत है.इसमें 19.64 औसत से 14 विकेट भी शामिल है.वह श्रृंखला में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी है.

ये भी पढ़ेंः UP Election 2022 से पहले बसपा और भाजपा में टूट, ये बड़े नेता सपा में हुए शामिल

अच्छे ऑलराउंडर हैं स्टार्क
स्टार्क इस समय आईसीसी की टेस्ट ऑलराउंडरों की रैंकिंग में पांचवें नंबर पर हैं, जिसमें वह इंग्लैंड के बेन स्टोक्स से भी आगे हैं.कमिंस, जिन्होंने 2017/18 में पिछली घरेलू एशेज श्रृंखला के बाद से 21 टेस्ट मैचों में से दो में स्टार्क से आगे बल्लेबाजी की है, उन्होंने स्वीकार किया है कि उन्हें चौथे टेस्ट की शुरूआत के लिए बल्लेबाजी क्रम पर फिर से विचार करने की आवश्यकता हो सकती है.

ऑस्ट्रेलिया के लिए यादगार रही एशेज
बता दें कि इस साल एशेज सीरीज ऑस्ट्रेलिया के लिए यादगार रही है. वहीं, कप्तानी संभाल रहे तेज गेंदबाज कमिंस ने भी धारदार गेंदबाजी की है और इंग्लैंड के बल्लेबाजों की तमाम कमियों को उजागर किया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़