जीत के बावजूद गुजरात को लगा बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी को सकता है IPL से बाहर

IPL का आगाज 31 मार्च को शानदार तरीके से हुआ. IPL का पहला मैच में गुजरात और चेन्नई के बीच खेला गया, जिसमें गुजरात टाइटंस ने जीत दर्ज की. 32 वर्ष के विलियमसन को चेन्नई के खिलाफ फील्डिंग करते समय दाहिने घुटने में चोट लगी थी. घुटने में लगे चोट के कारण उनके IPL में बाकी मैचों में खेलने को लेकर सस्पेंस बन गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 1, 2023, 05:58 PM IST
  • विलियमसन हो सकते हैं IPL से बाहर
  • मैच के दौरान लगी थी घुटने में चोट
जीत के बावजूद गुजरात को लगा बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी को सकता है IPL से बाहर

नई दिल्ली: IPL का आगाज 31 मार्च को शानदार तरीके से हुआ. IPL का पहला मैच में गुजरात और चेन्नई के बीच खेला गया, जिसमें गुजरात टाइटंस ने जीत दर्ज की. गुजरात टाइटंस को मैच जीतने के बाद भी बड़ा झटका लगा है. गुजरात के स्टार खिलाड़ी केन विलियमसन शुक्रवार को मैच के दौरान चोटिल हो गए. घुटने में लगे चोट के कारण उनके IPL में बाकी मैचों में खेलने को लेकर सस्पेंस बन गया है.

पांड्या की सेना को झटका

32 वर्ष के विलियमसन को चेन्नई के खिलाफ फील्डिंग करते समय दाहिने घुटने में चोट लगी थी. मैच के 13वें ओवर के दौरान रुतुराज गायकवाड़ का छक्का बचाते समय विलियमसन के घुटने में चोट लगी थी. विलियमसन की चोट कितनी गंभीर है अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन विलियमसन को देखकर लगता है कि चोट मामूली नहीं है. चोट लगने के बाद उनको मैदान से बाहर ले जाया गया और फिर वह मैदान पर वापस नहीं लौटे.

क्रिकेट से दूर रहेंगे स्टार खिलाड़ी विलियमसन 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विलियमसन के घुटने की सर्जरी कराने की जरूरत पड़ सकती है. जिसके कारण शायद उन्हें अनिश्चितकाल के लिये क्रिकेट से दूर रहना पड़ेगा. गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने बताया कि विलियमसन के घुटने का स्कैन कराया जा रहा है. जिसके बाद ही हमें पता चल पाएगा कि उनको ठीक होने में अभी कितना समय लगेगा. न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने विलियमसन के चोट पर कहा कि किसी भी खिलाड़ी को चोट लगते हुए देखना अच्छा नहीं होता हैं. उनकी यह चोट हमारे लिए भी काफी बड़ा झटका है.

विलियमसन के बाहर होने पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को मौका दिया जा सकता है. जो अभी आईपीएल में कमेंट्री कर रहे हैं. बता दें, कल हुए IPL के पहले मैच में बल्लेबाजी करते हुए CSK ने GT को 178 रनों का टारगेट दिया था. जिसको गुजरात ने आखिरी ओवर में हासिल कर लिया और CSK को 5 विकेट से हराकर जीत के साथ लीग का आगाज किया. इस मैच के 'प्लेयर ऑफ द मैच' राशिद खान रहे.

इसे भी पढ़ें- चेन्नई की हार के बावजूद रूतुराज गायकवाड़ के छक्कों ने बटोरी सुर्खियां, कुंबले ने किया स्ट्रेटेजी का खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़