'तुझे फूल समझे कोई, तू फायर हो जाना', एशिया कप में नहीं मिली जगह तो कवि बन गये ईशान किशन, जानें क्या लिखा

Ishan Kishan: बीसीसीआई ने सोमवार को 27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप के लिये 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान किया जिसमें ईशान किशन और संजू सैमसन को टीम में जगह नहीं मिली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 11, 2022, 12:29 PM IST
  • टीम से बाहर होने पर निराश नहीं हैं ईशान किशन
  • खराब फॉर्म के चलते चयनकर्ताओं ने किया टीम से बाहर
'तुझे फूल समझे कोई, तू फायर हो जाना', एशिया कप में नहीं मिली जगह तो कवि बन गये ईशान किशन, जानें क्या लिखा

Ishan Kishan: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा सलामी बल्लेबाज ईशान किशन को एशिया कप 2022 की भारतीय टीम में जगह नहीं दी गई है, जिसके बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से पहली बार इस पर प्रतिक्रिया दी है. बीसीसीआई ने सोमवार को 27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप के लिये 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान किया जिसमें ईशान किशन और संजू सैमसन को टीम में जगह नहीं मिली है.

टीम से बाहर होने पर निराश नहीं हैं ईशान किशन

एशिया कप की टीम से बाहर होने के बाद ईशान किशन ने साफ किया है कि भले ही वो टीम में शामिल नहीं किया गया है लेकिन इससे वो हतोत्साहित नहीं हुए हैं और इसको लेकर अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक रैप सॉन्ग की कुछ लाइनें लिखी हैं.

ईशान किशन ने अपनी इस पोस्ट के जरिये संदेश देने की कोशिश की है कि उनका ध्यान ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी20 विश्वकप पर है जिसमें जगह बनाने के लिये वो मैदान पर अपनी एप्रोच पर ध्यान देंगे और सुधार कर एक बार फिर से वापसी करेंगे.

खराब फॉर्म के चलते चयनकर्ताओं ने किया टीम से बाहर

ईशान किशन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर रैप सॉन्ग बेल्ला की लाइन्स का इस्तेमाल किया है जिसमें लिखा है 'कि अब ऐसा बनना है, भले घायल हो जाना, तुझे फूल समझे कोई तो, तू फायर हो जाना, बेल्ला पीछे रहना मगर सब संभाल'.

गौरतलब है कि ईशान किशन को टीम में न शामिल करने के पीछे फॉर्म में निरंतरता न होना है जबकि प्रतिभा की बात करें तो वो ऋषभ पंत जितने ही टैलेंटेड हैं. उल्लेखनीय है कि एशिया कप का आयोजन 27 अगस्त से 11 सितंबर के बीच खेला जाना है. 

आपको बता दें कि ईशान किशन को द्विपक्षीय सीरीज में भी लगातार खेलने का मौका नहीं मिल रहा है. ईशान किशन इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के खिलाफ सिर्फ एक-एक मैच ही खेल पाये थे. हालांकि दोनों ही मौकों को वो भुनाने में नाकाम रहे और सिर्फ 19 रन ही बना सके. इसी के चलते चयनकर्ताओं ने इस खिलाड़ी को आराम देने का फैसला किया.

इसे भी पढ़ें- Asia Cup: पाकिस्तान के खिलाफ क्या होगी भारत की बेस्ट प्लेइंग 11, किन प्लेयर्स को मिलनी चाहिये जगह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़