IPL Final: GT vs RR मैच से पहले युवा क्रिकेटर का दावा, कहा- मुंबई जीतेगा छठा खिताब

मुंबई इंडियंस के लिए कई मैच से चूकने वाले यादव ने कहा कि हमें किसी भी तरह से आईपीएल के अगले सीजन को जीतना है. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि इस साल ऐसा नहीं हो सकता. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 29, 2022, 08:16 PM IST
  • हम जल्द जीतेंगे छठा खिताब- सूर्यकुमार
  • बीच सीजन में चोटिल हो गए थे सूर्यकुमार
IPL Final: GT vs RR मैच से पहले युवा क्रिकेटर का दावा, कहा- मुंबई जीतेगा छठा खिताब

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 सीजन मुंबई इंडियंस के लिए खराब साबित हुआ, जिसमें पांच बार की चैंपियन 14 लीग मैचों में से सिर्फ चार जीत के साथ तालिका में सबसे नीचे रही. टीम मैनेजमेंट, कप्तान और कोच पर कई गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं. इस बीच टीम टीम के युवा बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने बड़ा दावा किया है. 

हम जल्द जीतेंगे छठा खिताब- सूर्यकुमार

हालांकि, एक खराब अभियान के बावजूद, स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने अगले सीजन के लिए अपना लक्ष्य निर्धारित किया है और कहा कि टीम जोरदार वापसी करेगी और लीग में छठा खिताब अपने नाम करेगी. 

मुंबई इंडियंस के लिए कई मैच से चूकने वाले यादव ने कहा कि हमें किसी भी तरह से आईपीएल के अगले सीजन को जीतना है. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि इस साल ऐसा नहीं हो सकता.  अगले साल हमें किसी भी तरह एक और ट्रॉफी जीतनी है. 

बीच सीजन में चोटिल हो गए थे सूर्यकुमार

यादव ने आठ मैचों में 43.29 की औसत और 145.67 की स्ट्राइक रेट से 303 रन बनाकर, तीन अर्धशतकों के साथ वह मुंबई के लिए दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाला खिलाड़ी रहे. 

मुंबई ने डीवाई पाटिल स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ नौवें मैच में अपनी हार का सिलसिला समाप्त करने से पहले लगातार आठ मैच गंवाए थे, जिसमें यादव ने 39 गेंदों में 51 रन बनाए. यादव को चोट के कारण आईपीएल 2022 के बाकी हिस्सों मैचों से बाहर कर दिया गया था.

सूर्यकुमार ने की ब्रेविस की तारीफ

31 वर्षीय यादव ने युवा डिवाल्ड ब्रेविस की प्रशंसा की. यादव के आईपीएल 2022 से बाहर होने के बाद दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज को एमआई टीम में शामिल किया गया था. ब्रेविस आईसीसी विश्व कप अंडर-19 में दमदार प्रदर्शन करके एक नाम बनकर उभरे थे. 

ये भी पढ़ें- IPL Final: हार्दिक पंड्या लगाएंगे रिकार्ड्स की झड़ी, स्पेशल शतक और खास 'पंच' लगाने की तैयारी

यादव के लिए यह एक शानदार सीजन था, लेकिन टीम एक स्थिर संयोजन बनाने में विफल रही और प्लेऑफ की रेस से बाहर होने वाली पहली टीम थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़