IPL 2022: दिल्ली से जुड़ेगा ये धाकड़ बल्लेबाज, पहले जिता चुका है आईपीएल का खिताब

दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच शेन वॉटसन ने बुधवार को पुष्टि की कि ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे गुरुवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ चयन के लिए उपलब्ध होंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 6, 2022, 05:09 PM IST
  • क्वारंटीन की अवधि पूरी कर चुका है खिलाड़ी
  • कोच वाटसन ने टीम संयोजन पर कही ये बात
IPL 2022: दिल्ली से जुड़ेगा ये धाकड़ बल्लेबाज, पहले जिता चुका है आईपीएल का खिताब

नई दिल्ली: दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच शेन वॉटसन ने बुधवार को पुष्टि की कि ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे गुरुवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ चयन के लिए उपलब्ध होंगे. यह दिल्ली के लिए अच्छी खबर है, जो शनिवार को पुणे में गुजरात टाइटंस के हाथों 14 रन की हार से उबरने की कोशिश कर रही है.

क्वारंटीन की अवधि पूरी कर चुका है खिलाड़ी

वॉटसन ने कहा, "डेविड वार्नर अब निश्चित रूप से अपनी क्वोरंटीन अवधि पूरी कर चुके हैं और कल रात के मैच के लिए उपलब्ध है, जो बहुत रोमांचक होने वाला है. भारत में आने के बाद से पिछले कुछ हफ्तों में एनरिक नॉर्टजे अविश्वसनीय रूप से अपनी चोट से रिकवरी कर रहे हैं."

वाटसन ने आगे कहा कि ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला मिचेल मार्श का लखनऊ के खिलाफ मैच के लिए चयन पर संदेह है क्योंकि पाकिस्तान के खिलाफ वनडे मैचों के लिए प्रशिक्षण के दौरान चोट से अभी भी जूझ रहे हैं.

कोच वाटसन ने टीम संयोजन पर कही ये बात

दिल्ली के सभी खिलाड़ी अब टीम के बायो बबल में मौजूद हैं. वॉटसन को लगता है कि अब सहयोगी स्टाफ के लिए चुनौती बाकी टूर्नामेंट के लिए सही संयोजन तय करने की होगी.

उन्होंने कहा, "यह हमारे लिए कोचिंग में और चयन के दृष्टिकोण से सबसे बड़ी चुनौती है कि एक सुपर टीम बनाने के लिए प्रत्येक व्यक्ति के लिए सही भूमिकाएं तय करनी होगी, जिस तरह से हर कोई शानदार प्रदर्शन कर रहा है."

यह भी पढ़िए: IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स को लगा दोहरा झटका, मैच हारने के बाद सबसे बड़ा खिलाड़ी भी टीम से बाहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़