CWG 2022: भारत के आगे चारों खाने चित पाकिस्तान, स्मृति मंधाना ने दिलाई आसान जीत

CWG 2022 India vs Pakistan: कॉमनवेल्थ गेम्स के अहम मुकाबले में भारतीय महिला टीम ने पाकिस्तान को करारी पटखनी दी. ये जीत टीम इंडिया के लिए बहुत अहम थी. अब पाकिस्तान के मेडल जीतने की उम्मीदें खत्म होने की कगार पर पहुंच गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2022, 06:52 PM IST
  • स्नेह राणा और राधा की शानदार गेंदबाजी
  • भारत ने पाकिस्तान को दी पटखनी
CWG 2022: भारत के आगे चारों खाने चित पाकिस्तान, स्मृति मंधाना ने दिलाई आसान जीत

नई दिल्ली: CWG 2022 India vs Pakistan: भारतीय महिला टीम ने कॉमनवेल्थ गेम्स के एक मैच में पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी. पाक महिला टीम को महज 99 रन पर समेटने के बाद स्मृति मंधाना ने शानदार अर्धशतक जड़ा और भारत को एकतरफा जीत दिला दी.

मंधाना ने नाबाद 63, रॉड्रिक्स ने नाबाद 2, शेफाली वर्मा ने 16 और मेघना ने 14 रन बनाकर भारत को आसान जीत दिला दी. अब टीम इंडिया के क्वार्टरफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें बढ़ गई हैं. 

भारत ने पाकिस्तान को 99 पर समेटा

भारतीय गेंदबाजों ने पावरप्ले में शानदार प्रदर्शन की बदौलत पाकिस्तान को यहां राष्ट्रमंडल खेलों के महिला क्रिकेट मैच में 18 ओवर में 99 रन पर समेट दिया. हल्की बूंदाबांदी के कारण मैच शुरू होने में 45 मिनट की देर हुई जिससे यह 18-18 ओवर का कर दिया गया. पाकिस्तान के लिये मुनीबा अली 32 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहीं. उनके अलावा आलिया रियाज ने 18 और कप्तान बिस्माह मरूफ ने 17 रन का योगदान दिया. 

स्नेह राणा और राधा की शानदार गेंदबाजी

भारतीय गेंदबाजों में स्नेह राणा ने चार ओवर में 15 रन और राधा यादव ने तीन ओवर में 18 रन देकर दो-दो विकेट चटकाये. रेणुका सिंह अपना स्वप्निल स्पैल डाला, उन्होंने मेडन ओवर से शुरूआत की जो टी20 प्रारूप में दुर्लभ होता है. उन्होंने चार ओवर में एक मेडन से 20 रन देकर एक विकेट प्राप्त किया. राणा ने मुनीबा और मरूफ के विकेट झटके.

ये भी पढ़ें- CWG 2022: निकहत जरीन की शानदार जीत लेकिन इस खिलाड़ी का टूटा सपना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़