IND vs AUS: वनडे सीरीज से पहले फिट हुआ ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज, जड़ा अर्धशतक

भारत दौरे पर आई ऑस्ट्रेलिया की टीम को नागपुर में खेले गए पहले मैच में पारी और रनों के अंतर से अंतर हार का सामना करना पड़ा था. वहीं दूसरा मुकाबला दिल्ली में खेला जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 19, 2023, 02:14 AM IST
  • जानिए कितनी मजबूत होगी ऑस्ट्रेलिया की टीम
  • दिल्ली में खेला जा रहा है दूसरा टेस्ट
IND vs AUS: वनडे सीरीज से पहले फिट हुआ ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज, जड़ा अर्धशतक

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवर के विशेषज्ञ हरफनमौला ग्लेन मैक्सवेल ने चोट से वापसी पर क्लब स्तर के एक मैच में अर्धशतक जड़कर भारत दौरे के लिए अपने चयन की दावेदारी पेश की. मैक्सवेल पैर में चोट के कारण पिछले साल नवंबर में टीम से बाहर है. यह 34 साल का क्रिकेटर अब सोमवार को दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विक्टोरिया के लिए मार्श शेफील्ड शील्ड मैच में खेलेगा. 

मार्च में होनी है वनडे सीरीज
इस मैच में अच्छा प्रदर्शन कर वह मार्च में भारत के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के लिए राष्ट्रीय टीम में जगह बना सकते है. चोट से उबरने के बाद मैक्सवेल ने अपने पहले प्रतिस्पर्धी मैच में फिट्जरॉय-डोनकास्टर क्लब का प्रतिनिधित्व करते हुए 91 गेंद की पारी में दो छक्के और पांच चौके की मदद से 61 रन बनाये. 

उनकी इस पारी से विक्टोरियन प्रीमियर क्रिकेट में फिट्जरॉय-डोनकास्टर क्लब तीन विकेट पर 18 रन से उबरते हुए जीत के लिए 215 रन का लक्ष्य आठ विकेट गवां कर हासिल कर लिया. 

ये भी पढ़ेंः ENG vs NZ test match: टेस्ट क्रिकेट में बेन स्टोक्स का दबदबा, बनाए ये अहम रिकॉर्ड

पहला टेस्ट हारा ऑस्ट्रेलिया
भारत दौरे पर आई ऑस्ट्रेलिया की टीम को नागपुर में खेले गए पहले मैच में पारी और रनों के अंतर से अंतर हार का सामना करना पड़ा था. वहीं दूसरा मुकाबला दिल्ली में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने शानदार वापसी की है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़