शराब पीकर इस देश के खिलाड़ियों ने मनाया हार का 'जश्न', हैरान रह गया बोर्ड

खिलाड़ियों की इस हरकत को रोकने के लिए पुलिस को होटल आना पड़ा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2022, 08:24 PM IST
  • इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने शुरू की जांच
  • शराब पीकर खिलाड़ियों ने मनाया जश्न
शराब पीकर इस देश के खिलाड़ियों ने मनाया हार का 'जश्न', हैरान रह गया बोर्ड

नई दिल्ली: हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई एशेज सीरीज में इंग्लैंड के खिलाड़ियों पर शराब पीकर मैच खेलने के आरोप लगे हैं.

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने शुरू की जांच

एशेज सीरीज के बाद इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कहा है कि उसने एशेज श्रृंखला के बाद टीम होटल में कप्तान जो रूट और अन्य खिलाड़ियों के देर रात तक शराब पीने और शोर मचाने के मामले की जांच शुरू कर दी है.

खिलाड़ियों की इस हरकत को रोकने के लिए पुलिस को होटल आना पड़ा.  

शराब पीकर खिलाड़ियों ने मनाया जश्न

खबरों के मुताबिक इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और ऑस्ट्रेलिया के तीन खिलाड़ी एलेक्स कैरी, ट्रैविस हेड और नाथन लियोन को भी एक वीडियो में देखा गया जो एशेज श्रृंखला खत्म होने के बाद जश्न मना रहे थे. ईसीबी ने कहा कि सोमवार तड़के इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की पुरुष टीमों के सदस्यों ने होबार्ट में होटल के टीम क्षेत्रों में एक पेय (शराब) साझा किया.

बयान के मुताबिक, ‘‘ होटल प्रबंधन को होटल के एक अतिथि द्वारा शोर मचाने की शिकायत मिली, जैसा कि ऑस्ट्रेलिया में आम बात है. इसके बाद स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित किया. ’’

होटल प्रबंधन ने की थी शिकायत

उन्होंने कहा कि होटल प्रबंधन और तस्मानिया पुलिस ने जब खिलाड़ियों को अपने कमरों में जाने के लिए कहा तो खिलाड़ी और टीम प्रबंधन के अधिकारियों ने ऐसा ही किया.

इंग्लैंड की टीम ने किसी भी असुविधा के लिए खेद व्यक्त की है. इस वीडियो को कथित तौर पर इंग्लैंड के सहायक कोच ग्राहम थोर्प ने बनाया है.

‘फॉक्स स्पोर्ट्स’ के मुताबिक, ‘‘ लियोन और कैरी इस दौरान टीम की टेस्ट जर्सी में थे. उन्होंने एक रात पहले एशेज श्रृंखला में इंग्लैंड पर 4-0 से जीत दर्ज की थी.

ये भी पढ़ें- भारत की टेस्ट कप्तानी पर कई खिलाड़ियों की नजर, बुमराह के बाद इस दिग्गज ने ठोका दावा

खबर के मुताबिक , ‘‘ तस्मानिया पुलिस ने पुष्टि की कि नशे में शोर मचाने की शिकायत मिलने पर उनके अधिकारी सुबह छह बजे होटल पहुंचे थे. खिलाड़ियों को उनके कमरों में भेज दिया गया था और इस मामले में आगे कोई कार्रवाई नहीं होगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़