AUS vs ENG: सीरीज जीत चुकी ऑस्ट्रेलिया को इंग्लैंड के इस बल्लेबाज ने दी कड़ी चेतावनी

ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में 3-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2022, 04:38 PM IST
  • 5 जनवरी से होगा चौथा टेस्ट मैच
  • इज्जत बचाने उतरेगी इंग्लैंड की टीम
AUS vs ENG: सीरीज जीत चुकी ऑस्ट्रेलिया को इंग्लैंड के इस बल्लेबाज ने दी कड़ी चेतावनी

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही एशेज सीरीज में कंगारू टीम पूरी तरह हावी है. ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में 3-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है. 

5 जनवरी से होगा चौथा टेस्ट मैच

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जैक क्राउले का मानना है कि आस्ट्रेलिया के मेलबर्न में श्रृंखला जीतने के बावजूद सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में पांच जनवरी से शुरू होने वाले चौथे एशेज क्रिकेट टेस्ट में काफी कुछ दांव पर लगा होगा. 

इज्जत बचाने मैदान पर उतरेगी इंग्लैंड की टीम

इंग्लैंड की टीम शुरुआती तीन टेस्ट गंवाने के बाद पांच मैचों की श्रृंखला में 0-3 से पीछे चल रही है लेकिन क्राउले का मानना है कि अंतिम दो टेस्ट जीतने से इंग्लैंड टीम की प्रतिष्ठा को काफी हद तक बचाया जा सकता है. 

क्राउले ने रविवार को कहा, ‘‘बेशक अपने देश के लिए खेलते हुए काफी गौरव दांव पर लगा होता है और अगले दो मैचों में भी काफी कुछ दांव पर लगा होगा और यही कारण है कि हम सकारात्मक हैं और दोनों मैच जीतने की कोशिश करेंगे. 

एशेज पर कोरोना का जबरदस्त प्रकोप

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच जारी एशेज सीरीज में चौथे टेस्ट से पहले दोनों टीम के खिलाड़ी और स्टाफ कोविड की चपेट में हैं. इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड भी कोविड के चलते सिडनी टेस्ट का हिस्सा नहीं होंगे.

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड को कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाया गया है.

ये भी पढ़ें- हरभजन बोले- धोनी और BCCI ने बर्बाद किया मेरा करियर, अब बताऊंगा मैं किस किस्म का आदमी

वहीं मैच रेफरी डेविड बून भी कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए और सिडनी टेस्ट से बाहर हो चुके हैं. चौथे टेस्ट में आईसीसी रेफरी के इंटरनेशनल पैनल के सदस्य स्टीव बर्नार्ड उनकी जगह मैच रेफरी की भूमिका निभाएंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़