IPL 2023: जीत के बाद हार्दिक पंड्या का खुलासा, इस खिलाड़ी के सामने मजबूर दिखी उनकी टीम

IPL 2023: गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के रुतुराज गायकवाड़ की 92 रन की पारी भले ही बेकार गई हो, लेकिन विरोधी कप्तान हार्दिक पंड्या ने उनकी जबरदस्त तारीफ करते हुए कहा कि वह भारतीय क्रिकेट के लिए कमाल करेगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 1, 2023, 01:34 PM IST
  • भारतीय क्रिकेट के लिए कमाल करेंगे रुतुराजः पंड्या
  • हमें उसे गेंदबाजी करने में हो रही थी दिक्कतः हार्दिक
IPL 2023: जीत के बाद हार्दिक पंड्या का खुलासा, इस खिलाड़ी के सामने मजबूर दिखी उनकी टीम

नई दिल्लीः IPL 2023: गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के रुतुराज गायकवाड़ की 92 रन की पारी भले ही बेकार गई हो, लेकिन विरोधी कप्तान हार्दिक पंड्या ने उनकी जबरदस्त तारीफ करते हुए कहा कि वह भारतीय क्रिकेट के लिए कमाल करेगा. 

गायकवाड़ ने 50 गेंद की अपनी पारी में चार चौके और नौ छक्के लगाकर चेन्नई सुपर किंग्स को सात विकेट पर 178 रन तक पहुंचाया. 

भारतीय क्रिकेट के लिए कमाल करेंगे रुतुराजः पंड्या
टाइटंस ने हालांकि चार गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया. पंड्या ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘उसने कुछ ऐसे शॉट खेले जो बेहतरीन थे. वह अगर ऐसे ही खेलता रहा तो भारतीय क्रिकेट के लिये कमाल करेगा. समय आने पर भारतीय क्रिकेट टीम उसके साथ होगी.’ जुलाई 2021 में पदार्पण के बाद से गायकवाड़ ने नौ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलकर 135 रन बनाए हैं. 

हमें उसे गेंदबाजी करने में हो रही थी दिक्कतः हार्दिक
पंड्या ने कहा, ‘हमें पता है कि वह कितना शानदार खिलाड़ी है. एक समय लग रहा था कि चेन्नई 220 या 230 रन बना लेगी. हमें उसे गेंदबाजी करने में दिक्कत हो रही थी. मुझे तो लग रहा था कि हम उसे आउट ही नहीं कर सकेंगे.’ 

'राहुल तेवतिया ने फिर अपनी उपयोगिता साबित की'
अपनी टीम के प्रदर्शन के बारे में उन्होंने कहा, ‘मेरे और शुभमन गिल के विकेट से हम परेशानी में आ गए थे, लेकिन राहुल तेवतिया ने एक बार फिर अपनी उपयोगिता साबित की और राशिद ने दिखा दिया कि वह क्या कर सकता है.’

गुजरात को तीन ओवर में थी 30 रन की जरूरत
बता दें कि गुजरात को तीन ओवर में 30 रन की जरूरत थी. विजय शंकर (27) ने हेंगरगेकर पर छक्का जड़ा, लेकिन एक गेंद बाद लांग ऑफ पर डेवोन कॉनवे के हाथों लपके गए. इस ओवर में भी सिर्फ सात रन बने. इसके बाद राशिद खान (नाबाद 10) ने 19वें ओवर में चाहर की लगातार गेंदों पर छक्के और चौके के साथ गुजरात का पलड़ा भारी किया. 

गुजरात को देशपांडे के अंतिम ओवर में आठ रन की जरूरत थी और राहुल तेवतिया (नाबाद 15) ने लगातार गेंदों पर छक्का और चौका जड़कर टीम को जीत दिला दी. 

यह भी पढ़िएः CSK vs GT: ये खिलाड़ी बना आईपीएल के इतिहास में पहला इंपेक्ट प्लेयर, जानिए कैसा रहा प्रदर्शन

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़