धोनी के अलावा किसी ने मैसेज नहीं किया... विराट कोहली के इस बयान पर BCCI ने दी प्रतिक्रिया

विराट कोहली के टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को छोड़कर किसी का फोन या मैसेज न करने के बयान ने नई बहस को जन्म दे दिया है. इस पर पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने प्रतिक्रिया दी थी कि कोहली नाम बताएं कि किन लोगों ने उन्हें फोन नहीं किया. अब इस पर बीसीसीआई का भी रिएक्शन सामने आया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 6, 2022, 04:22 PM IST
  • 'विराट कोहली को सभी से सपोर्ट मिला'
  • 'विराट बेहतरीन और अहम खिलाड़ी हैं'
धोनी के अलावा किसी ने मैसेज नहीं किया... विराट कोहली के इस बयान पर BCCI ने दी प्रतिक्रिया

नई दिल्लीः विराट कोहली के टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को छोड़कर किसी का फोन या मैसेज न करने के बयान ने नई बहस को जन्म दे दिया है. इस पर पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने प्रतिक्रिया दी थी कि कोहली नाम बताएं कि किन लोगों ने उन्हें फोन नहीं किया. अब इस पर बीसीसीआई का भी रिएक्शन सामने आया है.

'विराट कोहली को सभी से सपोर्ट मिला'
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीसीसीआई के अधिकारी ने इस संबंध में कहा कि विराट कोहली को सभी से सपोर्ट मिला है. बीसीसीआई से लेकर उनके साथी खिलाड़ियों तक ने उनका समर्थन किया. 

उन्होंने कहा कि यह बात गलत है कि उन्हें सपोर्ट नहीं मिला. जब उन्हें जरूरत थी तब उन्हें ब्रेक दिया गया. जब उन्होंने टेस्ट की कप्तानी छोड़ी थी, तब बीसीसीआई के अधिकारियों ने सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं दी थीं. हम नहीं जानते वह किस बारे में और क्यों बोल रहे हैं.

'विराट बेहतरीन और अहम खिलाड़ी हैं'
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा कि विराट कोहली और बीसीसीआई के बीच कोई मतभेद नहीं है. उनका जो भारतीय क्रिकेट में योगदान है, उसके लिए सभी उनका सम्मान करते हैं. 

उन्होंने कहा कि वह बेहतरीन और अहम खिलाड़ी है. सही वक्त पर उनकी फॉर्म लौटी है. हम चाहते हैं कि वह लगातार रन बनाते रहें. यह टी20 वर्ल्ड कप में भी टीम के लिए अच्छा रहेगा.

विराट कोहली ने कही थे ये बात
इससे पहले एशिया कप में पाकिस्तान से मिली हार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली ने कहा था, ‘एक बात मैं आपको बताऊं कि जब मैंने टेस्ट कप्तानी छोड़ी तो सिर्फ एक व्यक्ति का मुझे मैसेज आया और वह थे महेंद्र सिंह धोनी. कई लोगों के पास मेरा नंबर है और कई लोग टीवी पर राय देते हैं, लेकिन जिन लोगों के पास मेरा नंबर है, उनमें से किसी और ने मुझे मैसेज नहीं किया.’

यह भी पढ़िएः कोहली के बयान पर भड़के गावस्कर, कहा- जिन लोगों ने फोन नहीं किया उनके भी नाम बताएं

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़