IND vs AUS: वनडे सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिये अच्छी खबर, फिट हुआ उसका सबसे विस्फोटक खिलाड़ी

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 4 मैचों की बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है, जहां पर भारतीय टीम सीरीज में अजेय बढ़त बनाने की ओर देख रही है तो वहीं पर ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले मैच में मिली शर्मनाक हार का बदला लेना चाह रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2023, 04:06 PM IST
  • ऑस्ट्रेलिया के लिये पूरी तरह फिट हो गये हैं ग्लेन मैक्सवेल
  • जल्द प्रोफेशनल क्रिकेट में वापसी करते नजर आएंगे मैक्सवेल
IND vs AUS: वनडे सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिये अच्छी खबर, फिट हुआ उसका सबसे विस्फोटक खिलाड़ी

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 4 मैचों की बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है, जहां पर भारतीय टीम सीरीज में अजेय बढ़त बनाने की ओर देख रही है तो वहीं पर ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले मैच में मिली शर्मनाक हार का बदला लेना चाह रहे हैं. इस बीच ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिये खुशखबरी आई है जिसने भारत के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से पहले उसके फैन्स के चेहरे पर चमक बिखेर दी है.

फिट हो गये हैं ग्लेन मैक्सवेल

दरअसल ऑस्ट्रेलियाई टीम के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल जो कि टी20 विश्वकप 2022 में चोटिल होने के बाद से लगातार मैदान से बाहर चल रहे थे वो अब पूरी तरह सले फिट हो गये हैं और अपनी फिटनेस का आकलन करने के लिये एक क्लब क्रिकेट मैच में भी खेलते नजर आये थे. अब पूरी तरह से फिट होने के बाद शेफील्ड शील्ड के मैच में वापसी करते हुए नजर आ सकते हैं.

उल्लेखनीय है कि नवंबर में खेले गये आईसीसी टी20 विश्वकप के बाद ग्लेन मैक्सवेल अपने दोस्त के बर्थडे पार्टी में शरीक होने गये थे जहां पर उनके बायें पांव के पैर में फ्रैक्चर हो गया था. अब वो पूरी तरह से फिट हो गये हैं एक बार फिर से प्रोफेशनल क्रिकेट में वापसी करने को तैयार हैं. वह शेफील्ड शील्ड मैच में विक्टोरिया की टीम की ओर से साउथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते नजर आएंगे.

जल्द प्रोफेशनल क्रिकेट में वापसी करते नजर आएंगे मैक्सवेल

क्रिकेट विक्टोरिया के पुरुष क्रिकेट के प्रमुख डेविड हसी ने क्रिकेट.कॉम.एयू से कहा, ‘ग्लेन की क्षमता वाले खिलाड़ी का टीम में आना रोमांचक है. शील्ड क्रिकेट में उनका शानदार रिकॉर्ड है.’

गौरतलब है कि ग्लेन मैक्सवेल शनिवार को क्लब टीम फिट्जराय-डॉनकास्टर के लिए खेलेंगे, जिसके बाद उनका फिटनेस टेस्ट होगा. फिटनेस टेस्ट में सफल होने के बाद वह सोमवार को दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जंक्शन ओवल में होने वाले शील्ड मैच में उतरेंगे. ऐसे में अगर वो अपनी फिटनेस साबित करने में कामयाब रहते हैं तो वो भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में भी वापसी करते हुए नजर आ सकते हैं.

इसे भी पढ़ें- Chetan Sharma Resigns: ‘हार्दिक, द्रविड़ और रोहित का भरोसा खो चुके हैं चेतन शर्मा’, इस्तीफे के बाद बीसीसीआई से आया बड़ा रिएक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़