रानी मुखर्जी की इस फिल्म का बनने जा रहा सीक्वल, इस एक्टर को मिली फिल्म में एंट्री

एक्टर विशाल मोहन रानी मुखर्जी की साल 1998 में आई फिल्म 'मेहंदी' के सीक्वल में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन हामिद अली खान ने किया था और अब उसके सीक्वल का निर्देशन भी वही कर रहे हैं. एक्टर फिल्म के अलावा निर्देशक के साथ अपने तालमेल को साझा किया है.

Last Updated : May 12, 2023, 08:41 PM IST
  • रानी मुखर्जी की फिल्म का बनने जा रहा सीक्वल
  • सीक्वल में नजर आएंगे एक्टर विशाल मोहन
रानी मुखर्जी की इस फिल्म का बनने जा रहा सीक्वल, इस एक्टर को मिली फिल्म में एंट्री

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की साल 1998 में आई फिल्म 'मेहंदी' का सीक्वल बनाया जा रहा है. इस फिल्म का निर्देशन हामिद अली खान ने किया था. जानकारी के मुताबिक फिल्म के सीक्वल में एक्टर विशाल मोहन नजर आएंगे. विशाल ने इसपर काम करने के लिए हामी भर दी है. बता दें कि सीक्वल का निर्देशन भी हामिद अली खान ही कर रहे हैं.  

रॉकस्टार के रोल में आएंगे नजर 
फिल्म को लेकर विशाल ने कहा, मैं 'मेहंदी 2' में एक रॉकस्टार की भूमिका निभा रहा हूं. मेरे किरदार की एक छोटे शहर से आने की यात्रा है जो गांव के कार्यक्रमों के लिए गाता है और एक लोकप्रिय रॉकस्टार बन जाता है'. 

उन्होंने आगे कहा, वह एक ऐसी लड़की से शादी करता है, जो उसकी सिंगर बनने में मदद करती है, लेकिन लाइमलाइट और ग्लैमर को देखने के बाद वह उसे भूल जाता है. 

फिल्म का हिस्सा बनेंगे ये कलाकार 
फिल्म की कास्ट का खुलासा करते हुए एक्टर विशाल मोहन  ने बताया कि फिल्म में ज्यादातर कलाकार पुराने लिए गए है, जिन्होंने पहले पार्ट में काम किया था. वहीं इसमें कुछ नए कलाकार भी शामिल किए गए हैं. कहानी का मुख्य उद्देश्य सफलताओं और असफलताओं के जरिए हमेशा जमीन से जुड़े रहना है. 

फिल्म में ऐसे मिला रोल
एक्टर ने फिल्म में अपने रोल को लेकर बताया कि उन्हें भूमिका हामिद अली खान के वजह से मिली. उन्होंने कहा,' सर को वास्तव में उस फिल्म में मेरा काम पसंद आया और उन्होंने मुझे 'मेहंदी 2' की पेशकश की. उन्होंने वास्तव में मुझमें क्षमता देखी और मुझे वह आत्मविश्वास दिया. मैं इस अवसर के लिए बहुत आभारी हूं. 

हामिद अली के साथ ऐसा है एक्टर का तालमेल 
निर्देशक हामिद अली के साथ अपने तालमेल के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, उन्होंने मुझसे मेरी पूरी क्षमता को सामने लाते हुए बहुत अलग तरीके से काम कराया है. एक नए अभिनेता के रूप में मुझे हामिद अली सर के साथ काम करने में आसानी और आत्मविश्वास महसूस हुआ.  वह एक ही समय में बहुत सहयोगी और अनुशासित हैं. वह बहुत ही जमीन से जुड़े और सरल हैं और मुझे अपने बेटे की तरह मानते हैं. 

इनपुट -आईएएनएस 

इसे भी पढ़ें:  OTT पर रिलीज हुई ऋतिक रोशन-सैफ की फिल्म 'विक्रम वेधा', फ्री में देखें फिल्म 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़