प्रियंका को बिना मेकअप के देख दिल हार बैठे थे विवेक, कुछ ही महीनों में रचा ली थी शादी

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने भले ही बॉलीवुड में कम ही फिल्में की लेकिन जितनी भी फिल्में की अपनी अदाकारी से लाखों-करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया. विवेक ने साल 2002 में फिल्म कंपनी से अपने करियर की शुरुआत की थी.

1 /5

विवेक ओबेरॉय ने भले ही बॉलीवुड में कम ही फिल्में की लेकिन जितनी भी फिल्में की अपनी अदाकारी से लाखों-करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया. विवेक ने साल 2002 में फिल्म कंपनी से अपने करियर की शुरुआत की थी. 'साथिया' 'मस्ती', 'युवा', 'शूटआउट एट लोखंडवाला' जैसी फिल्मों में विवेक को देखा जा चुका है.

2 /5

करियर के शुरुआत में ही विवेक ने अपना दिल मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय को दे दिया. उन दिनों ऐश्वर्या और सलमान खान के रिश्ते में तनाव आ चुका था और विवेक-ऐश्वर्या करीब आ गए. ऐश्वर्या के प्यार में पागल विवेक ने सलमान खान तक को चुनौती दे डाली थी लेकिन इसी बीच एक्ट्रेस संग किसी वजह से उनका ब्रेकअप हो गया.

3 /5

ऐश्वार्य से ब्रेकअप के बाद विवेक पूरी तरह टूट गए और लंबे समय तक फिल्मों से दूर भी रहें. इसी बीच उनके घरवालों ने शादी को लेकर बोलना शुरू किया क्योंकि विवेक की मां जानती थी कि वह शादी के बाद ही पुरानी यादों से निकल पाएंगे. मां के कहने पर विवेक प्रियंका अल्वा से मिलने चले गए. जब प्रियंका को विवेक ने देखा तो वह अपना दिल हार बैठे. दरअसल प्रियंका ने कोई मेकअप नहीं किया था और बिलकुल साधारण और सादगी से भरी लड़की लग रही थी.

4 /5

विवेक और प्रियंका ने करीब 20 मिनट तक बात की और महज कुछ ही महीनों में दोनों ने शादी रचा ली. प्रियंका और विवेक की शादी साल 2011 में राजशाही शादी हुई. विवेक की पत्नी प्रियंका अल्वा कर्नाटक के मिनिस्टर जीवराज अल्वा की बेटी हैं. इस कपल के दो बच्चे हैं.

5 /5

विवेक एक बार फिर से अभिनय के लिए सक्रिय हो गए हैं. वहीं उनकी पत्नी प्रियंका एक सोशल वर्कर हैं और एक नॉन प्रॉफिट ऑर्गनाइजेशन से जुड़ी हुई हैं. प्रियंका मीडिया के सामने भी बहुत साधारण और बिना मेकअप लुक में ही आना पसंद करती हैं. विवेक के मुश्किल घड़ी में प्रियंका ने उनका खूब साथ दिया.