Mia khalifa की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, देखें Photos

पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट फोटोज के जरिए फैंस का ध्यान अपनी तरह खींचती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसनें इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है.

1 /5

भारत में किसान आंदोलन का समर्थन कर सुर्खियों में आई लेबनानी-अमेरिकी पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. फैंस के बीच चर्चा में कैसे रहना है यह मिया खलीफा अच्छी तरह जानती हैं. 

2 /5

भले ही मिया खलीफा अब पॉर्न फिल्मों से दूर हो, लेकिन वह अपना बोल्ड और हॉट अंदाज दिखाने से बाज नहीं आती. सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटोज शेयर कर मिया खलीफा सनसनी मचा देती हैं.

3 /5

एडल्ट स्टार मिया खलीफा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और आए दिन अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर कर फैंस का मनोरंजन करती हैं. उनकी तस्वीरें फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स के होश उड़ा देती है. 

4 /5

हाल ही में मिया खलीफा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की है, इन फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. इन तस्वीरों में बेहद ही ग्लैमरस और बोल्ड दिख रही हैं. फोटोज पर फैंस के खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

5 /5

मिया खलीफा अपनी तस्वीरों के साथ-साथ अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. बता दें कि मिया खलीफा पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ चुकी हैं, इसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री से जुड़े अपने एक्सपीरियंस को भी साझा किया था. पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ने के बाद भी मिया फैंस को अपना बोल्ड अंदाज दिखाती रहती हैं.