बेटी का बर्थडे मना रहे थे माता-पिता, चाचा ने गोलियों से भून डाला

आरोपी मूलचंद ने अपने भाई और भाभी पर पिस्तौल से चार राउंड फायरिंग की. पार्टी से पहले और कार्यक्रम के दौरान पैतृक भूमि के बंटवारे को लेकर उसने अपने भाई से बहस की थी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 15, 2021, 11:59 AM IST
  • जानिए किस वजह से चलाई गोली
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
बेटी का बर्थडे मना रहे थे माता-पिता, चाचा ने गोलियों से भून डाला

बुलंदशहरः यूपी के बुलंदशहर में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक माता-पिता अपने आठ साल की बेटी का जन्मदिन मना रहे थे, उसी दौरान बच्ची के चाचा ने उसके माता-पिता को गोली मार दी.

हालत गंभीर, आरोपी गिरफ्तार
पूजा और उनके पति मोहित शर्मा को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. ये घटना बुलंदशहर जिले के खिदरपुर गांव में शनिवार की रात उस समय हुई जब सारा परिवार, उनके दोस्त और पड़ोसी केक काटने की रस्म के लिए घर की छत पर थे.

अचानक चला दी गोलियां
आरोपी मूलचंद उर्फ मूल कुमार ने अचानक दंपति पर गोलियां चला दीं. पुलिस ने बताया कि मूलचंद और मोहित शर्मा के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था. सूत्रों ने बताया कि गोली चलाने के बाद मूलचंद पिस्टल हवा में लहराते हुए वहां से भाग गया.

ये भी पढ़ेंः UP: कोचिंग के लिए घर से निकली बच्ची से गैंगरेप, गर्दन और प्राइवेट पार्ट पर हमला

4 राउंड की फायरिंग
खानपुर के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) शत्रुघ्न यादव ने कहा, आरोपी मूलचंद ने अपने भाई और भाभी पर पिस्तौल से चार राउंड फायरिंग की. पार्टी से पहले और कार्यक्रम के दौरान पैतृक भूमि के बंटवारे को लेकर उसने अपने भाई से बहस की थी. परिवार और मेहमानों को शुरू में लगा कि यह जश्न की फायरिंग है. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच चल रही है और उसके बाद ही हमले की असली वजह सामने आ सकेगी.

ये भी पढ़ेंः जानिए कौन हैं पद्म विभूषण से सम्मानित बाबासाहेब पुरंदरे, जिनका 99 साल की उम्र में हुआ निधन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़