यूपी: सैन्य अधिकारी की बेटी के कपड़े फाड़े, कार में घुमाया, फिर सुनसान जगह पर जाकर उतारा

Army officer's daughter molested: यूपी में एक महिला सैन्य अधिकारी की बेटी से छेड़खानी हुई है. घटना 8 नवंबर को हुई लेकिन एफआईआर बुधवार को दर्ज कराई गई. युवती सामान खरीदने निकली थी लेकिन घर नहीं लौटी तो परिवार वाले डर गए. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 17, 2022, 10:24 AM IST
  • फौजी अफसर की बेटी से छेड़खानी, लूटपाट
  • युवक काफी समय से कर रहा था उसका पीछा
यूपी: सैन्य अधिकारी की बेटी के कपड़े फाड़े, कार में घुमाया, फिर सुनसान जगह पर जाकर उतारा

लखनऊ: सेना की एक वरिष्ठ महिला अधिकारी की बेटी का अपहरण कर छेड़छाड़ व लूटपाट की गई. महिला अधिकारी आर्मी मेडिकल कोर में कार्यरत हैं. यह घटना 8 नवंबर को हुई थी, लेकिन मामला बुधवार को तब सामने आया, जब प्राथमिकी दर्ज की गई. 

एफआईआर की पूरी डिटेल
प्राथमिकी के अनुसार 22 वर्षीय युवती एसजीपीजीआई इलाके में एक स्टोर से सामान खरीदने के लिए घर से निकली, लेकिन काफी देर तक घर नहीं लौटी. बेटी का फोन बंद होने के कारण उसके माता-पिता आशंकित हो गए. युवती की मां उसे खोजने के लिए स्टोर पर गई. स्टोर के कर्मचारियों ने लड़की के वहां आने की बात तो कही, लेकिन और कोई जानकारी नहीं दे पाए. इसके बाद वह मामले की शिकायत दर्ज कराने के लिए तेलीबाग पुलिस चौकी पहुंचीं, तो किसी ने फोन किया और बताया कि उनकी बेटी महिला गोमत नगर में फन रिपब्लिक पुलिस चौकी में मौजूद है.

क्या बताया युवती की मां ने
युवती की मां ने बताया कि मैं फौरन फन रिपब्लिक पुलिस चौकी पहुंची, जहां मैंने अपनी बेटी को व्याकुल और बेहोशी की हालत में पाया. वह घबराई हुई लग रही थी, उसके जूते गायब थे, उसके बाल बिखरे हुए थे. मां को देखते ही वह रोने लगी.

युवक सुबह से कर रहा था पीछा
युवती ने बताया कि एक युवक सुबह से ही उसका पीछा कर रहा था और जब वह तेलीबाग की ओर जा रही थी तो उसने उसे आकाश एन्क्लेव के पास देखा. युवती ने बताया, मुझे दुकान में जब सामान नहीं मिला तो मैं एक ऑटो में सवार होकर तेलीबाग के लिए निकल गई. तेलीबाग पहुंचने के बाद मैं एक दुकान की ओर जा रही थी कि एक सफेद कार (मारुति वैन) मेरे पास रुकी. 

कपड़े फाड़ने का आरोप
युवकी के मुताबिक कार में वही युवक दिखा. वह मुझे बालों से पकड़कर घसीटते हुए कार में ले गया. कार कोई दूसरा आदमी चला रहा था. उसने मेरे साथ छेड़छाड़ की, मेरे कपड़े फाड़े, मुझे पीटा और गालियां दीं. वे कार को एक जगह से दूसरी जगह घुमाते रहे और फिर एक सुनसान जगह पर ले जाकर उतार दिया. कार सवार दो बदमाशों ने क्रेडिट कार्ड और 500 रुपये नकद लूट लिए. उसने दोपहिया वाहन चालक से मदद मांगी और वह उसे फन रिपब्लिक पुलिस चौकी ले जाया गया.

यह भी पढ़िएः श्रद्धा वॉकर ने हत्या के दिन अपनी सहेली को मैसेज किया था- 'यार, मुझे खबर मिली है'...फिर चुप हो गई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़