वंदे भारत ट्रेन पर किसने मारा पत्थर? पोल खुलने के बाद दबोचे गए आरोपी

बिहार में वंदे भारत ट्रेन पर फिर से पथराव की घटना सामने आई है. पथराव करने वाले आरोपियों को पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से दबोच लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 21, 2023, 06:03 PM IST
  • वंदे भारत एक्सप्रेस पर फिर पथराव
  • बिहार के कटिहार से सामने आई घटना
वंदे भारत ट्रेन पर किसने मारा पत्थर? पोल खुलने के बाद दबोचे गए आरोपी

नई दिल्ली: बिहार में एक बार फिर वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) पर कटिहार जिले से गुजरने के दौरान पथराव करने की घटना सामने आई है. यह जानकारी रेलवे के एक अधिकारी ने शनिवार को दी.

रेलवे के अधिकारी ने दी घटना की जानकारी
कटिहार रेल मंडल के वरिष्ठ सुरक्षा आयुक्त कमल सिंह ने बताया कि ताजा घटना की सूचना न्यू जलपाईगुड़ी से हावड़ा जा रही ट्रेन संख्या 22302 के एक यात्री ने शुक्रवार शाम को दी.

अधिकारी ने कहा, 'यात्री ने ट्रेन सुरक्षा दल से शिकायत की कि शाम चार बजकर 25 मिनट पर कोच पर एक पत्थर लगा है. घटना की जगह जिले के बलरामपुर थानाक्षेत्र में डलखोला और टेल्टा स्टेशनों के बीच थी.'

खिड़की के शीशे में आ गई दरारें
डलखोला में रेल अधिकारियों ने बोगी का निरीक्षण किया और खिड़की के शीशे में दरारें पाईं. बाद में संबंधित थाने को घटना की जांच के अनुरोध के साथ सूचित किया गया. एक महीने से भी कम समय में राज्य में सेमी हाई-स्पीड ट्रेन से जुड़ी इस तरह की यह दूसरी घटना है.

गत तीन जनवरी को किशनगंज जिले में ट्रेन पर पथराव किया गया था और सीसीटीवी फुटेज की मदद से पहचाने गए तीन लड़कों को पुलिस ने पकड़ लिया था और किशोर न्याय बोर्ड के सामने पेश किया था.

इसे भी पढ़ें- शरद पवार अक्सर एकनाथ शिंदे को करते हैं टेलीफोन, जानिए क्या है असल माजरा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़