संजय राउत और उनके भाई को किसने दी जान से मारने की धमकी? जानें पूरा माजरा

संजय राउत ने कहा है कि मुझे और मेरे विधायक भाई को धमकी मिली है. महाराष्ट्र सरकार इसे गंभीरता से ले. उन्होंने यह भी कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार को सोशल मीडिया पर मिली धमकी एक गंभीर मुद्दा है.

Written by - PTI Bhasha | Last Updated : Jun 9, 2023, 05:44 PM IST
  • संजय राउत को मिली धमकी
  • सरकार से राउत ने की ये मांग
संजय राउत और उनके भाई को किसने दी जान से मारने की धमकी? जानें पूरा माजरा

नई दिल्ली: शिवसेना (यूबीटी) के राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें और उनके भाई को जान से मारने की धमकी मिली है. उन्होंने महाराष्ट्र सरकार से इसे गंभीरता से लेने की मांग की. उन्होंने यह भी कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार को सोशल मीडिया पर मिली धमकी एक गंभीर मुद्दा है.

धमकी पर संजय राउत ने क्या कहा?
संजय राउत ने कहा कि ये विपक्ष में डर पैदा करने वाले कदम हैं. उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, 'मुझे नहीं बल्कि, इस सरकार को इसे (उन्हें और उनके भाई को मिली धमकी को) गंभीरता से लेना चाहिए. यह मामला पुलिस के पास है और उसे उस पर गौर करना होगा.'

राज्यसभा सांसद संजय राउत ने दावा किया, 'सुनील राउत को धमकी मिली. मैंने (अपनी धमकी के बारे में) कोई शिकायत नहीं दर्ज करायी. हमें उसकी (धमकी की) चिंता नहीं है.'

पहले भी राउत को मिल चुकी हैं धमकियां
संजय राउत को अतीत में भी ऐसी धमकियां मिल चुकी हैं. शुक्रवार को राकांपा ने दावा किया था कि पवार को फेसबुक पर धमकी मिली थी कि उनका हश्र अंधविश्वास विरोधी अभियानकर्ता नरेन्द्र दाभोलकर जैसा होगा. दाभोलकर की 20 अगस्त, 2013 को गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी.

पवार को मिली धमकी का जिक्र करते हुए शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत ने कहा कि धमकी विपक्ष के बीच डर पैदा करने या केंद्रीय एजेंसी द्वारा उसके नेताओं को ‘आतंकित करने’ का कदम है. उन्होंने कहा, 'उनके पीछे एक अदृश्य शक्ति है जिसे 40 लोग (मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे समेत शिवसेना विधायक) सर्वशक्तिमान कहा करते थे. यह राजनीतिक मकसद के लिए राज्य को तबाह कर रही है.' उनका परोक्ष इशारा संभवत: भारतीय जनता पार्टी की ओर था.

इसे भी पढ़ें- देश की किस पार्टी में हैं आरजेडी से ज्यादा क्रिमिनल्स? तेजस्वी यादव से पीके ने पूछे सवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़