विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने बताया कि आरोपी 23 वर्षीय रामनागेश अलीबाथिनी को मुंबई लाया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 10, 2021, 05:13 PM IST
  • आरोपी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है
  • उसे हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया है
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

मुंबई: मुंबई पुलिस साइबर सेल ने टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ टीम की हार के बाद एक भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की बेटी को ऑनलाइन बलात्कार की धमकी देने के आरोप में हैदराबाद के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. मुंबई पुलिस ने यह जानकारी दी है.

आरोपी की गिरफ्तारी मुंबई पुलिस के सायबर सेल ने की है. मुंबई पुलिस ने बताया कि 23 वर्षीय रामनागेश अलीबाथिनी के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति को मुंबई लाया जा रहा है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. उसे हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया है. वह पहले फ़ूड डिलीवरी एप के लिए सॉफ्टवेयर बनाने का काम करता था.

ये भी पढ़ें- पत्नी की हत्या का आरोप, डीयू का सहायक प्रोफेसर गिरफ्तार

ये है पूरा मामला
यह सब तब शुरू हुआ जब भारत ने अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से ICC T20 विश्व कप का पहला मैच गंवा दिया. हार के बाद, टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को उनकी औसत गेंदबाजी के लिए ऑनलाइन ट्रोल द्वारा गाली दी गई थी.

इसके बाद विराट कोहली के तेज गेंदबाज के समर्थन में सामने आने के बाद, अब डिलीट हो चुके ट्विटर अकाउंट @Criccrazyygirl ने विराट और अनुष्का शर्मा की नौ महीने की बेटी को बलात्कार की धमकी दी.

इस मैच से पहले, कोहली ने "स्पिनलेस ट्रोल्स" पर पलटवार किया था.

दिल्ली महिला परिषद (DCW) ने घटना का स्वत: संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस से प्राथमिकी दर्ज करने को कहा था.

ये भी पढ़ें- सौरव गांगुली से है वेंकटेश अय्यर का खास कनेक्शन, न्यूजीलैंड के खिलाफ इस तरह मिला मौका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़