ममता बनर्जी की दो टूक, राहुल गांधी को हीरो बनाने की कोशिश कर रही बीजेपी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से ब्रिटेन में की गई टिप्पणियों के लिए संसद की कार्यवाही बाधित कर उन्हें ‘हीरो’ बनाने की कोशिश कर रही है, ताकि ज्वलंत मुद्दों से ध्यान हटाया जा सके. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 20, 2023, 08:30 AM IST
  • 'भाजपा से लड़ने में नाकाम रही है कांग्रेस'
  • 'संसद की कार्यवाही को बाधित कर रही बीजेपी'
ममता बनर्जी की दो टूक, राहुल गांधी को हीरो बनाने की कोशिश कर रही बीजेपी

नई दिल्लीः पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से ब्रिटेन में की गई टिप्पणियों के लिए संसद की कार्यवाही बाधित कर उन्हें ‘हीरो’ बनाने की कोशिश कर रही है, ताकि ज्वलंत मुद्दों से ध्यान हटाया जा सके. 

'भाजपा से लड़ने में नाकाम रही है कांग्रेस'
तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि मुर्शिदाबाद जिले में पार्टी की आंतरिक बैठक में कार्यकर्ताओं को फोन पर संबोधित करते हुए बनर्जी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस भाजपा से लड़ने में नाकाम रही है और पश्चिम बंगाल में भाजपा के साथ उसकी मौन सहमति है. 

'संसद की कार्यवाही को बाधित कर रही बीजेपी'
टीएमसी के मुर्शिदाबाद जिला प्रमुख एवं सांसद अबू ताहिर ने न्यूज एजेंसी पीटीआई-भाषा से कहा, 'हमारी पार्टी की अध्यक्ष ने फोन पर हमारी आंतरिक बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा जानबूझकर राहुल गांधी को ‘हीरो’ बनाने की कोशिश कर रही है और उनकी टिप्पणी पर संसद की कार्यवाही को बाधित कर रही है.' 

'अपने हितों की पूर्ति के लिए ऐसा कर रही है बीजेपी'
सांसद ने मुख्यमंत्री के हवाले से कहा, 'भाजपा अपने हितों की पूर्ति के लिए ऐसा कर रही है ताकि अन्य विपक्षी दल आम लोगों से जुड़े मुद्दों को नहीं उठा सकें. वे राहुल गांधी को विपक्षी खेमे का ‘हीरो’ बनाना चाहते हैं.' मुर्शिदाबाद जिले की आंतरिक बैठक रविवार शाम को बहरमपुर पार्टी कार्यालय में हुई.

बता दें कि कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में दिए गए राहुल गांधी के संबोधन को लेकर बीजेपी लगातार कांग्रेस नेता पर हमलावर है. वह राहुल गांधी से माफी की मांग कर रही है.  वहीं, कांग्रेस और राहुल गांधी की तरफ से माफी को लेकर साफ इनकार किया गया है. वहीं, कांग्रेस ने 19 मार्च को ट्वीट किया, 'सावरकर समझा क्या... नाम- राहुल गांधी है.'

यह भी पढ़िएः चीन के युवा मोदी को मानते हैं 'अमर', भारत के पीएम की लोकप्रियता देख अमेरिका हुआ शॉक

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़