लोकसभा चुनाव 2024 और इन मुद्दों पर मायावती बनाएंगी रणनीति, 18 को अहम बैठक

मायावती ने लोकसभा चुनाव 2024 की रणनीति बनाने के लिए बृहस्पतिवार को बसपा पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है. इसमें सत्ताधारी दल द्वारा सरकारी मशीनरी व धर्म के कथित दुरुपयोग जैसे मुद्दों पर भी चर्चा होगी. पार्टी के सभी पदाधिकारी इसमें शामिल होंगे. 

Written by - Vineet Sharan | Last Updated : May 17, 2023, 12:38 PM IST
  • बसपा सु्प्रीमो मायावती ने किए कई ट्वीट
  • बोलीं-ठोस रणनीति से आगे बढ़ेंगे
लोकसभा चुनाव 2024 और इन मुद्दों पर मायावती बनाएंगी रणनीति, 18 को अहम बैठक

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने भी 2024 के लोकसभा चुनावों को लेकर कमर कस ली है. चुनाव की रणनीति बनाने और सत्ताधारी दल द्वारा सरकारी मशीनरी व धर्म के कथित दुरुपयोग जैसे मुद्दों पर चर्चा के लिए 18 मई को लखनऊ में बैठक बुलाई गई है. पार्टी के सभी पदाधिकारी इसमें शामिल होंगे. 

मायावती ने किया ट्वीट
मायावती ने एक ट्वीट में कहा, “उत्तर प्रदेश में सत्ताधारी पार्टी द्वारा जनविरोधी नीतियों, गलत क्रियाकलापों के लिए राज्य सरकार की मशीनरी का दुरुपयोग और धर्म का राजनीतिक स्वार्थ के लिए इस्तेमाल अति-गंभीर व अति-चिंताजनक है. यह भारतीय लोकतंत्र के लिए घातक है.” 

मायावती ने एक अन्‍य ट्वीट में कहा, “इन घोर जनविरोधी चुनौतियों का डटकर मुकाबला करने के लिए ठोस रणनीति बनाकर उसके हिसाब से आगे बढ़ने, खासकर लोकसभा चुनाव की तैयारी में अभी से जुट जाने के लिए लखनऊ में बृहस्पतिवार को विशेष बैठक बुलाई है.इसमें उत्तर प्रदेश राज्य के सभी छोटे-बड़े पदाधिकारियों, मंडल व जिला अध्यक्षों आदि शामिल होंगे.  ”

ये भी पढ़िए-  डीके शिवकुमार या सिद्धारमैया, जानें किसके नाम पर कांग्रेस ने लगभग लगा दी कर्नाटक सीएम की मुहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़