Karnataka: खेत में चर रही थी गाय, तभी अप्राकृतिक रूप से यौन संबंध बनाने लगा आरोपी

कर्नाटक के कोडागु जिले में गाय के साथ कथित तौर पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. आरोपी की पहचान सुंतिकोप्पा कस्बे के रहने वाले अबु बकर सिद्दीकी के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक, घटना सुंतिकोप्पा के पास अंडागोव गांव में हुई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 29, 2022, 10:31 PM IST
  • गाय को खेत में चरने के लिए छोड़ा था
  • आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया
Karnataka: खेत में चर रही थी गाय, तभी अप्राकृतिक रूप से यौन संबंध बनाने लगा आरोपी

नई दिल्लीः कर्नाटक के कोडागु जिले में गाय के साथ कथित तौर पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. आरोपी की पहचान सुंतिकोप्पा कस्बे के रहने वाले अबु बकर सिद्दीकी के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक, घटना सुंतिकोप्पा के पास अंडागोव गांव में हुई.

गाय को खेत में चरने के लिए छोड़ा था
पुलिस ने बताया कि एक ग्रामीण सी.ए. देवैया ने अपनी गाय को खेत में चरने के लिए छोड़ दिया था और गांव के बाजार में खरीदारी करने चला गया था. बाजार से वापस आने के बाद देवैया ने देखा कि जहां उसकी गाय चर रही थी.

आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया
सड़क के किनारे एक मोटरसाइकिल खड़ी थी. उसने सिद्दीकी को गाय के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करते देखा. देवैया ने शोर मचाया. उसका शोर सुनकर कई ग्रामीण पहुंच गए. ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा
पुलिस ने सिद्दीकी पर आईपीसी की धारा 377 (स्वेच्छा से, प्रकृति के खिलाफ किसी पुरुष, महिला या जानवर के साथ शारीरिक संबंध बनाना) के तहत मामला दर्ज किया है.

बाद में पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

यह भी पढ़िएः सुकेश चंद्रशेखर ने फिर लिखा पत्र, कहा- मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के करीबियों ने धमकी भरे कॉल किए

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़