लखनऊ: जयमाल के बाद दूल्हे ने की ऐसी डिमांड, दुल्हन ने लगा लिया फंदा, दे दी जान

गहदो के नारायण पुर गाव में रविवार को अमित की बेटी संध्या की शादी थी. अचानक दूल्हा अमर बाइक को लेकर नाराज हो गया. फिर क्या था बारात लौट गई और इस सदमे से दुखी दुल्हन ने खुदकुशी कर ली. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 19, 2022, 09:10 AM IST
  • दूल्हे ने बाइक की जिद की जिसे दे पाने में दुल्हन पक्ष ने असमर्थता जताई
  • इस घटना से आहत दुल्हन ने सोमवार रात घर में फांसी लगाकर जान दे दी
लखनऊ: जयमाल के बाद दूल्हे ने की ऐसी डिमांड, दुल्हन ने लगा लिया फंदा, दे दी जान

नई दिल्ली: लखनऊ में एक शादी में एक ऐसी अनहोनी हो गई कि जिसने भी सुना उसकी आंखें भर आईं. जयमाल हो जाने के बाद दूल्हे ने लड़की के घर वालों के सामने दहेज की ऐसी मांग रख दी कि वे पूरा नहीं कर पाए. फिर क्या था बारात लौट गई और इस सदमे से दुखी दुल्हन ने खुदकुशी कर ली. दो दिन पहले शादी के चलते हर ओर खुशियों का माहौल था लेकिन अब इस घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. 

क्या है पूरा मामला
गहदो के नारायण पुर गाव में रविवार को अमित की बेटी संध्या की शादी थी.नौबस्ता सलेहनगर निवासी ठाकुरदीन के बेटे अमर बहादुर से रिश्ता तय हुआ था. बारात आई और जयमाल हो गया. फिर अचानक दूल्हा अमर बाइक को लेकर नाराज हो गया. बताया जा रहा है कि पसंद की बाइक न मिलने से नाराज दूल्हे ने जयमाल के बाद शादी से इंकार कर दिया और वापस लौट गया. 

वहीं कुछ ग्रामीणों ने बताया की लड़के वालों की तरफ से जेवर कम आने की वजह से लड़की के घरवालों ने उन्हें काफी भला बुरा कहा था. जेवर हल्के व कम होने की बात को लेकर विवाद काफी हद तक बढ़ गया. दूल्हा पक्ष दुल्हन को जेवरात नहीं देना चाहता था. इसी से नाराज होकर बारात वापस हो गई थी. 

क्या कहती है पुलिस
पुलिस के मुताबिक घटना से सदमे में आई दुल्हन संध्या ने सोमवार की रात घर में ही फांसी लगा ली.  पीड़ित परिवार ने किसी पर आरोप नहीं लगाया है. जांच जारी है.  

ये भी पढ़िए- ज्ञानवापी मस्जिद विवाद: वाराणसी की जिला अदालत में अहम सुनवाई का दिन, जानें क्या-क्या होगा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़