'बीजेपी और RSS के लिए मैं कोरोना वायरस हूं' जानिए क्यों कांग्रेसी नेता ने दिया ये बयान

कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने बुधवार को कहा कि वह भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के लिए कोरोना वायरस हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 26, 2023, 08:39 PM IST
  • जानिए क्या बोले दिग्विजय सिंह
  • इस नेता को लेकर दिया बयान
'बीजेपी और RSS के लिए मैं कोरोना वायरस हूं' जानिए क्यों कांग्रेसी नेता ने दिया ये बयान

नई दिल्लीः कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने बुधवार को कहा कि वह भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के लिए कोरोना वायरस हैं. सिंह ने प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट के एक हालिया बयान पर पलटवार करते हुए यह बात कही. सिलावट ने सिंह को ‘‘कांग्रेस का कोरोना वायरस’’ बताते हुये कहा था कि उनकी भगवान महाकाल से प्रार्थना है कि कांग्रेस के 76 वर्षीय नेता का अगला जन्म चीन में होना चाहिए. 

जानिए क्या बोले दिग्विजय सिंह
कांग्रेस सेवा दल के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने इंदौर आए सिंह ने सिलावट के इस बयान का जिक्र किए जाने पर संवाददाताओं से कहा, ‘‘हां, मैं भाजपा और संघ के लिए कोरोना वायरस हूं.’’ इंदौर के रहने वाले सिलावट, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के सबसे वफादार समर्थकों में गिने जाते हैं. 

सिलावट पर निशाना साधते हुए सिंह ने कहा कि उनके गृह नगर के लोग जानते हैं कि संपत्ति के मामले में वह पहले क्या था, और अब क्या हो गए हैं. राज्यसभा सदस्य ने कहा, ‘‘आप (मीडिया) सिलावट से पूछिए कि उनका धंधा इतना बड़ा कैसे हो गया और उनके पास इतना पैसा कहां से आया?’’ 

ये भी पढ़ेंः Karnataka Elections 2023: 'हिंदू शब्द' पर मचा बवाल, जानिए क्या है पूरा माजरा

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने हाल ही में कहा था कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और लोकसभा में छिंदवाड़ा क्षेत्र की नुमाइंदगी करने वाले उनके बेटे नकुल नाथ सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं. इस बारे में पूछे जाने पर सिंह ने कहा,‘‘क्या जन्म लेने वाले किसी भी व्यक्ति को माता-पिता चुनने का अधिकार है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़.

ट्रेंडिंग न्यूज़