राष्ट्रपति द्रौपदी मूर्मू के भाषण पर मायावती का 'तंज', पूछा-देश कैसे आगे बढ़ेगा

 बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने मंगलवार को संसद के बजट सत्र के पहले दिन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा दिए गए अभिभाषण को महंगाई और बेरोजगारी से त्रस्त जनता को सांत्वना देने के लिहाज से कमतर करार दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2023, 04:12 PM IST
  • जानिए क्या बोली मायावती
  • द्रौपदी ने सदन में दी थी स्पीच
राष्ट्रपति द्रौपदी मूर्मू के भाषण पर मायावती का 'तंज', पूछा-देश कैसे आगे बढ़ेगा

लखनऊः बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने मंगलवार को संसद के बजट सत्र के पहले दिन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा दिए गए अभिभाषण को महंगाई और बेरोजगारी से त्रस्त जनता को सांत्वना देने के लिहाज से कमतर करार दिया है.

ट्वीट के जरिए साधा निशाना
 मायावती ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा, ‘‘माननीया राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू जी द्वारा संसद के बजट सत्र के पहले दिन आज अभिभाषण में केन्द्र की ओर से कही गई बातें तथा किए गए दावे महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी आदि से त्रस्त देश की 100 करोड़ से अधिक जनता को सांत्वना और शान्ति के लिए बहुत कम है. लोग सुखी होंगे तभी देश बढ़ेगा.

आर्थिक नीतियों पर उठाया सवाल
उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि सरकार की आन्तरिक एवं आर्थिक नीति ऐसी होनी चाहिए जिससे कि गरीबी एवं बेरोजगारी दूर हो, ताकि लोगों का जीवन थोड़ा बेहतर हो, लेकिन सरकार की नीति के कारण देश में अमन-चैन, सुख-समृद्धि, विकास व खुशहाली का माहौल बिगड़ा है.

ये भी पढ़ेंः बजट सत्र के आगाज में गूंजा अयोध्या का मुद्दा, राष्ट्रपति के अभिभाषण की 6 खास बातें 

उन्होंने कहा, ‘‘जनता की जेब का खाली होना और कुछ लोगों के हाथों में देश की पूंजी का सिमटना देश की प्रगति के लिए घातक है.’’ गौरतलब है कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने मंगलवार को संसद के बजट सत्र के पहले दिन अपने अभिभाषण में सरकार की विभिन्न उपलब्धियों का जिक्र किया. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़