Ayodhya: दुर्गा पूजा पंडाल में गोलीबारी, 1 शख्स की मौके पर मौत

अयोध्या के कोतवाली इलाके में दुर्गा पूजा पंडाल के अंदर कुछ हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी की, जिसमें एक शख्स की मौत गई है और 3 अन्य लोग घायल हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 14, 2021, 11:05 AM IST
  • अयोध्या के दुर्गा पूजा पंडाल में गोलीबारी हुई
  • घटना के दौरान एक शख्स की मौत हो गई है
Ayodhya: दुर्गा पूजा पंडाल में गोलीबारी, 1 शख्स की मौके पर मौत

नई दिल्ली: अयोध्या के फैजाबाद कोतवाली इलाके में बुधवार को देर शाम दुर्गा पूजा पंडाल के अंदर कुछ हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी, जिसमें एक शख्स की मौत गई है. इसके अलावा 3 अन्य लोग घायल भी हो गए हैं. अयोध्या के एसएसपी शैलेश पांडेय ने घटना की पूरी जानकारी देते हुए बताया है कि बुधवार की रात नील गोदाम पूजा पंडाल में दो मोटरसाइकिलों पर सवार हमलावर पहुंचे थे.

मौके पर ही हो गई शख्स की मौत

पांडेय ने आगे बताया कि उन्होंने मनजीत यादव पर गोली चलाई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. उनके बगल में बैठी 2 नाबालिग लड़कियों और एक युवक को भी गोली लगी है और उनका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. दोनों को लखनऊ के केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है. मीडिया रिपोट्स के बाहर तीन ही घायल लोग अब खतरे से बाहर हैं.

एक आरोपी से हो रही है पूछताछ

इस घटना के बाद पंडाल के अंदर अफरातफरी मच गई और हमलावर आनन-फानन में अपनी बाइक छोड़कर ही मौके से फरार हो गए. अब पुलिस ने दोनों बाइकों को जब्त कर लिया गया है और एक आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

4 टीमों का हुआ गठन

इसी बीच, एडीजी लखनऊ जोन एस.एन. सबत ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि यह घटना निजी दुश्मनी के कारण हुई. पांडेय ने बताया कि मृतक का दिन में एक व्यक्ति से विवाद हो गया था. घटना का जल्द से जल्द पता लगाने के लिए 4 टीमों का गठन किया गया है.

ये भी पढ़ें- नशीले पदार्थों की सूचना देने वालों को मिलेगा इनाम, जानिए क्या है ये नई योजना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़