अखिलेश यादव ने लगाया योगी सरकार पर आरोप, सीएम हर शाम फोन रिकॉर्डिग सुनते हैं

यह आरोप उत्तर प्रदेश में उनके चार करीबी सहयोगियों पर आयकर अधिकारियों द्वारा छापेमारी के एक दिन बाद आया है. अखिलेश यादव ने कहा कि छापेमारी इस बात का संकेत है कि भाजपा चुनाव हारने वाली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 19, 2021, 03:36 PM IST
  • पीएम ने 'यूपी प्लस योगी' को 'उपयोगी' कहा था
  • अखिलेश ने योगी को अनुपयोगी करार दिया है
अखिलेश यादव ने लगाया योगी सरकार पर आरोप, सीएम हर शाम फोन रिकॉर्डिग सुनते हैं

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को आरोप लगाया कि उनकी पार्टी के नेताओं के फोन टैप किए जा रहे हैं और मुख्यमंत्री हर शाम रिकॉर्डिग सुनते हैं. उन्होंने कहा कि उनके कार्यालय के सभी लैंडलाइन नंबर भी टैप किए जा रहे हैं. उन्होंने पत्रकारों से कहा, ''आप लोग भी सावधान रहें अगर हमसे फोन पर बात करते हैं तो जरूर सावधान रहें.''

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 'अनुपयोगी' कहा
यह आरोप उत्तर प्रदेश में उनके चार करीबी सहयोगियों पर आयकर अधिकारियों द्वारा छापेमारी के एक दिन बाद आया है. यादव ने कहा कि छापेमारी इस बात का संकेत है कि भाजपा चुनाव हारने वाली है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 'अनुपयोगी' हैं. 

पीएम के बयान का जवाब
दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तुकबंदी के रूप में 'यूपी प्लस योगी' को 'उपयोगी' कहा था, जिसके जवाब में अखिलेश ने तंज कसते हुए योगी को अनुपयोगी करार दिया. अखिलेश ने आगे कहा कि भाजपा ने सत्ता में रहते हुए कांग्रेस द्वारा सौंपी गई स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक आने के साथ ही भाजपा की रणनीति और तेज होगी.

ये भी पढ़िए- शादी की उम्र विवाद: मुस्लिमों की आपत्ति के बाद चिदंबरम बोले, 2022 में न करें लागू

अखिलेश ने कहा, "अभी तो आयकर विभाग आया है, प्रवर्तन निदेशालय आएगा, सीबीआई आएगा." सपा नेता ने कहा कि भाजपा ने इस साल की शुरूआत में हुए चुनावों के दौरान पश्चिम बंगाल में भी इसी तरह के हथकंडे अपनाए थे और परिणाम सभी के सामने हैं.

अखिलेश ने कहा कि वह उन अधिकारियों से वाकिफ हैं जो 'गंदी चाल चल रहे हैं' और सत्ता में आने पर उनसे उचित तरीके से निपटेंगे. आयकर विभाग ने शनिवार को उनके निजी सचिव गजेंद्र यादव, प्रवक्ता राजीव राय, पार्टी नेता मनोज यादव और एक दोस्त व कारोबारी राहुल भसीन समेत सपा नेताओं के यहां सिलसिलेवार छापेमारी की.

ये भी पढ़िए- जानिए जीतन राम मांझी के पंडितों को लेकर दिए विवादित बयान की 5 आपत्तिजनक बातें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़