'बकवास', ओला और उबर ने मर्जर की खबर को पूरी तरह नकारा

देश में काम कर रहीं दो बड़ी कैब कंपनियों ओला और उबर ने मर्जर की खबर को पूरी तरह नकार दिया है. ओला के चीफ एक्जिक्यूटिव ऑफिसर भावेष अग्रवाल ने कहा है कि ये खबर पूरी तरह से गलत है. वहीं उबर ने भी साफ कर दिया है कि दोनों कंपनियों के बीच मर्जर को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2022, 10:42 PM IST
  • रिपोर्ट पर क्या बोले भावेष अग्रवाल
  • ओला ने कहा-मर्जर का सवाल नहीं
'बकवास', ओला और उबर ने मर्जर की खबर को पूरी तरह नकारा

नई दिल्ली: देश में काम कर रहीं दो बड़ी कैब कंपनियों ओला और उबर ने मर्जर की खबर को पूरी तरह नकार दिया है. ओला के चीफ एक्जिक्यूटिव ऑफिसर भावेष अग्रवाल ने कहा है कि ये खबर पूरी तरह से गलत है. वहीं उबर ने भी साफ कर दिया है कि दोनों कंपनियों के बीच मर्जर को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है.

एक अखबार ने की रिपोर्ट
दरअसल इससे पहले खबर आई थी कि भारतीय कैब इंडस्ट्री में एक बड़े बदलाव की चर्चा है. इकोनॉमिक टाइम्स में प्रकाशित एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि दोनों ही कंपनियां मर्जर पर विचार कर रही हैं.

 

रिपोर्ट में कहा गया है कि ओला के सीईओ भावेष अग्रवाल ने अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को शहर में उबर के टॉप अधिकारियों से मुलाकात की है. यह रिपोर्ट सूत्रों के हवाले से की गई है.

रिपोर्ट पर क्या बोले भावेष अग्रवाल
इस रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए भावेष अग्रवाल ने ट्वीट किया है-पूरी तरह बकवास खबर. हम अच्छा प्रॉफिट कमा रहे हैं और तेजी से आगे बढ़ रहे हैं. अगर कोई दूसरी कंपनी भारत से अपने बिजनेस से हटना चाहती है तो उनका स्वागत है. हम कभी मर्जर नहीं करेंगे. 

ओला ने कहा- मर्जर का सवाल नहीं
ओला ने कहा है कि वो एक मजबूत बैलेंस शीट के साथ दुनिया की प्रॉफिटेबल कंपनियों में से है. ओला ने कहा-हम भारत में मार्केट लीडर हैं और दूसरे किसी से भी कहीं ज्यादा बड़े हैं. इसलिए किसी भी तरह के मर्जर का सवाल नहीं उठता

उबर ने भी खबर को नकारा
दूसरी तरफ उबर से भी इस खबर को लेकर प्रतिक्रिया दी गई है. दैनिक जागरण में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक उबर ने कहा है- वो रिपोर्ट गलत है. हम ओला के साथ मर्जर की कोई बातचीत नहीं कर रहे हैं. न ही पहले इस तरह की कोई बातचीत हुई है.

यह भी पढ़िएः यूपी में बनेंगे फैमिली कार्ड, जानें योगी सरकार की योजना से आपको क्या फायदा होगा

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़