फ्लाइट में 63 साल के बुजुर्ग ने 24 साल की एयरहोस्टेस के साथ की अश्लील हरकत, गिरफ्तार

मध्य हवा में अनियंत्रित व्यवहार के एक अन्य मामले में, एक नशे में धुत बुजुर्ग स्वीडिश नागरिक को बैंकाक-मुंबई उड़ान पर इंडिगो चालक दल के एक सदस्य के साथ दुर्व्यवहार और छेड़छाड़ करने के आरोप में गुरुवार देर रात गिरफ्तार किया गया.

Written by - Akash Singh | Last Updated : Apr 1, 2023, 06:18 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • जुर्माने के बाद शख्स को छोड़ा गया
फ्लाइट में 63 साल के बुजुर्ग ने 24 साल की एयरहोस्टेस के साथ की अश्लील हरकत, गिरफ्तार

मुंबईः मध्य हवा में अनियंत्रित व्यवहार के एक अन्य मामले में, एक नशे में धुत बुजुर्ग स्वीडिश नागरिक को बैंकाक-मुंबई उड़ान पर इंडिगो चालक दल के एक सदस्य के साथ दुर्व्यवहार और छेड़छाड़ करने के आरोप में गुरुवार देर रात गिरफ्तार किया गया. अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी है.आरोपी की पहचान 63 वर्षीय क्लास एरिक एचजे वेस्टबर्ग के रूप में हुई है, जिसे इंडिगो की उड़ान (6ई-1052) के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उतरने के बाद चार घंटे की लंबी यात्रा में कथित तौर पर अभद्र व्यवहार करने के लिए गिरफ्तार किया गया.

जमानत पर हुआ रिहा
शुक्रवार को उसे अंधेरी मेट्रोपॉलिटन कोर्ट में पेश किया गया और 20,000 रुपये की जमानत पर रिहा कर दिया गया और सहार एयरपोर्ट पुलिस मामले की जांच कर रही है.पुलिस द्वारा दर्ज किए गए चश्मदीद गवाहों के अनुसार, आरोपी सी-फूड की मांग करते हुए भोजन के समय आपा खो बैठा और उसने विमान के मुंबई में उतरने तक चालक दल के साथ फसाद जारी रखा.

इस बात पर शुरू हुआ विवाद
एयरहोस्टेस ने बताया कि सीफूड उपलब्ध नहीं था और उसे चिकन परोसा गया, लेकिन बाद में जब उसने अपने कार्ड के माध्यम से भुगतान करने के लिए कहा, तो उसने कथित तौर पर उसका हाथ पकड़ लिया.उसने उसे वापस सीट पर धकेल दिया और उसे ट्रांसेक्शन पूरा करने के लिए कहा, लेकिन वह उठ गया और अन्य यात्रियों के सामने खुलेआम उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा, जिसके बाद वह मदद के लिए चिल्लाने लगी.

गालियां दी और छेड़छाड़ की
वह आदमी फिर से उठा, एक अन्य चालक दल के सदस्य के साथ एक नौंकझोंक करने लगा, उसे गालियां दीं और अगली सीट पर एक अन्य यात्री को भी मारा जिसने हस्तक्षेप करने की कोशिश की थी.एक 24 वर्षीय पीड़ित एयरहोस्टेस ने फ्लाइट कैप्टन को सतर्क किया, साथ ही सीट संख्या 28-ई के यात्री को उसके व्यवहार के संभावित परिणामों के बारे में चेतावनी दी, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.

फ्लाइट के लैंड होने के बाद, इंडिगो के सुरक्षा कर्मचारियों और सीआईएसएफ को सूचित किया गया और उन्होंने उसे संभाला और बाद में उसे सहार एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन को सौंप दिया, जिसने मामले की आगे की जांच की.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़